-बर्रा ईडब्लूएस निवासी है पीडि़ता, दरोगा के बेटे और उसके दोस्तों पर है आरोप

-नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर की हैवानियत, अश्लील वीडियो बना लिया

-बदनामी की धमकी देकर छह महीने से अस्मत से कर रहे थे खिलवाड़, एसएसपी के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : शहर में महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। कॉलेज, बाजार, ट्रेन यहां तक घरों पर भी उनकी अस्मत पर दरिंदे गिद्द नजरें लगाए बैठे हैं। सेंट्रल में युवती से हैवानियत का मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि शनिवार को बर्रा में नौकरी का झांसा देकर युवती से गैंगरेप का मामला सामने आ गया। पीडि़ता ने दरोगा के बिगड़ैल बेटे और उसके दोस्तों पर आरोप लगाया है। उसके मुताबिक, दरोगा का बेटे और उसके दोस्तों ने उसे ब्लैकमेल कर अनगिनत बार रेप किया। उसने थाने में शिकायत की, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। पीडि़ता ने शनिवार को एसएसपी के सामने पेश होकर शिकायत की तो उन्होंने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तार का आदेश दिया।

अच्छी नौकरी लगवा दूंगा

बर्रा ईडब्लूएस में रहने वाली कल्पना (काल्पनिक नाम) एक प्राइवेट कम्पनी में सर्वे का काम करती है। उसके परिवार में पिता, मां और छोटी बहन हैं। आरोप है कि साकेत नगर में प्रताप होटल के पास कम्पनी के सर्वे के दौरान उसकी आदित्य प्रताप सिंह उर्फ धर्मेन्द्र उर्फ सागर से मुलाकात हुई। वो आदित्य को सर्वे के बारे में समझा रही थी कि उसने अच्छी नौकरी का झांसा देकर कल्पना को अपने जाल में फंसा लिया। उसने बताया कि वो ग्रीन हेल्थ केयर कम्पनी का मालिक है। उसने कल्पना को 17 हजार रुपए की नौकरी का ऑफर दिया तो वो उसके जाल में फंस गई। उसने कल्पना को छह फरवरी को तीन फोटो और आईडी के साथ मिलने के लिए बुलाया। कल्पना उससे मिलने पहुंची तो आदित्य उसे ऑफिस दिखाने के बहाने सचान गेस्ट हाउस के पीछे स्वामी मिष्ठान भण्डार स्थित फ्लैट पर ले गया। वहां पर उसने कल्पना को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बेहोश कर रेप कर उसका वीडियो बना लिया। इसके बाद आदित्य उसे ब्लैकमेल कर रेप करने लगा।

9 बजे से शाम 5 बजे तक

आदित्य के डर से कल्पना ने घर से निकलना बन्द कर दिया तो आदित्य ने बदनाम करने की धमकी देकर उसको जबरन मिलने के लिए बुलाया, इसके बाद वो 8 फरवरी को उसे दिल्ली में नौकरी की ट्रेनिंग दिलाने के बहाने मसूरी ले गया। आदित्य के साथ उसका दोस्त नितिन निगम और भावना नाम की लड़की भी थी। वे उसे स्कार्पियो कार से मसूरी ले गए, जिसे बाबा नाम का ड्राइवर चला रहा था। वहां पर उन लोगों ने पांच दिन तक कल्पना को ब्लैकमेल कर गैंगरेप किया। इसके बाद वे उसको 13 फरवरी को इस शर्त पर घर छोड़ गए कि वो रोज नौकरी के बहाने उसके फ्लैट पर आएगी वो रोज सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक आदित्य के फ्लैट में रहती थी, जहां आदित्य और उसके दोस्त नितिन, अमन व विनीत उसका रेप करते थे।

पुलिस ने कार्रवाई से िकया इंकार

इसके बाद उन लोगों ने मुंबई ले जाने के बहाने 19 अप्रैल से 19 मई तक फ्लैट में रखा गया। इस दौरान उसके साथ आदित्य और उसके दोस्तों ने दर्जनों बार गैंगरेप किया। वो बदनामी के डर से यौन शोषण सहती रही। इसी बीच आदित्य की उसकी छोटी बहन पर नियत गन्दी हो गई। वो कल्पना पर छोटी बहन को फ्लैट पर लाने का दबाव बनाने लगा तो उसने घर वालों को सच्चाई बता दी। घर वाले उसे थाने ले गए, लेकिन दरोगा का बेटा होने के चलते पुलिस ने आदित्य पर कार्रवाई करने से मना कर दिया। जिससे परेशान पीडि़ता ने एसएसपी को आपबीती बताई तो उन्होंने एसओ को रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई का आश्वासन दिया।