-चंदौली में DM ने की कॉल सेंटर की स्थापना, कॉल करते ही आपके समस्याओं का तुरंत होगा निस्तारण

-सेंटर में कॉल करने के लिए मोबाइल नंबर व टोल फ्री नंबर जारी

varanasi@inext.co.in

VARANASI: अब आम आदमी भी डीएम से सीधे अपनी प्रॉब्लम शेयर कर सकता है। आप अपने गली मुहल्ले व कालोनी की प्रॉब्लम से उन्हें रूबरू करा सकते हैं। यकीन मानिए आप की समस्याओं व शिकायतों पर डीएम की ओर से तुरंत एक्शन भी लिया जाएगा। इसके लिए हेडक्वार्टर में कॉल सेंटर बनाया गया है। जो पूरे चंदौली डिस्ट्रिक्ट की समस्याओं व कम्प्लेन पर त्वरित कार्यवाही करेगा। यूपी गवर्नमेंट के ऑर्डर के बाद डीएम एनके सिंह ने पब्लिक के लिए ये कॉल सेंटर स्थापित कराया है। यहां लैंड लाइन, मोबाइल, टोल फ्री, इंटरनेट के माध्यम से पब्लिक की प्रॉब्लम व कम्प्लेन सुनी व दूर की जाएगी।

भेजा जाएगा सॉल्यूशन भी

हर हाथ में काबिज हो चुके स्मार्ट फोन के चलन को देखते हुए कॉल सेंटर में व्हाट्सअप, ईमेल, एसएमएस व फेसबुक का भी यूज किया जाएगा। इंटरनेट के माध्यम से समस्याओं का कम समय में निस्तारण हो सकेगा। व्हाट्सअप व एसएमएस के जरिये शिकायतकर्ता को प्रॉब्लम का सॉल्यूशन भी भेजा जाएगा। लैंड लाइन नंबर 0भ्ब्क्ख्-ख्म्0क्8म्, ख्म्0ख्ख्क्, ख्म्0ख्ख्फ्, मोबाइल नंबर 78फ्9फ्क्ब्ख्भ्क्-भ्फ् व टोल फ्री नंबर क्800क्80भ्078 पर समस्याएं व शिकायत दर्ज करा सकते हैं।

जेनुइन प्रॉब्लम ही करें शेयर

जेनुइन प्रॉब्लम हो वहीं कॉल सेंटर में शेयर करें, एग्जाम्पल के तौर पर यदि आपके आसपास बिजली की क्राइसिस है, कोटेदार समय पर राशन नहीं देता है, गंदा पानी आ रहा हो, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र या फिर डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में पेशेंट्स का ठीक से इलाज नहीं हो पा रहा हो। इस तरह की कम्पलेन आप कॉल सेंटर में दर्ज करा सकते हैं।

पब्लिक की फैसिलिटीज के लिए कॉल सेंटर बनाया गया है। यहां उनके समस्याओं का तुरंत निस्तारण किया जाएगा। ख्ब् घंटे कॉल सेंटर वर्क करेगा।

एनके सिंह

डीएम चंदौली