इस पार्क में छिपे हैं दो बाघ, खोजे तो जानें

By: Prabha Punj Mishra | Publish Date: Fri 19-May-2017 05:36:12
A- A+
इस पार्क में छिपे हैं दो बाघ, खोजे तो जानें
स्‍कॉटलैंड के एक सफारी में दो बाघ हमेशा घात लगाये हुये बैठे रहते हैं। ऐसे में यदि किसी से भी जरा सी चूक हुई तो समझो उसका खेल खत्‍म। क्‍या आप की नजर उन्‍हें एक बार में ढूंढ सकती है अगर हॉ तो जल्‍दी बताईये।

शिकार की तलाश में घात लगाकर बैठे हैं
ये तस्वीर स्कॉटलैंड के ब्लेयर ड्रमोंड सफारी पार्क की है। जिसमें दो खतरनाक बाघ दुबक कर घात लगाए बैठे हैं। इन्हें पहली नजर में ढूंढ पाना आसान नहीं है। क्या आपको दोनो शेर दिख रहे हैं। अगर नहीं तो चलिए आपकी मुश्किल को थोड़ा आसान करते हुए बताते हैं कि एक बाघ नाले की बांई ओर है। दूसरा दाईं ओर बैठा है।

hidden tigers, hidden tigers safari, Blair Drummond Safari Park, Safari Park, tigers safari, spot hidden tigers,Interesting Facts News Hindi, Interesting Articles in Hindi, Funny News Hindi
चंगेज और बेला है बाघ बाघिन के नाम
इस फोटो को ब्लेयर ड्रमोंड सफारी पार्क के फेसबुक फेज पर शेयर किया गया है। पोस्ट के अनुसार तस्वीर में 10 फीट लंबे और 226 किलो के दो खतरनाक बाघ छिपे हैं। इनमें एक का नाम चंगेज 19 और दूसरे का बेला 14 है। चंगेज मेल बाघ है जो बांई तरफ छिपा है। बेला फीमेल है जो दांई ओर छिपी है। अगर अब भी नहीं दिखा तो दोनों पेड़ को गौर से देखिए बांई ओर वाला बाघ ठीक उसके नीचे बैठा है। जबकि दूसरा पेड़ से सटे चबूतरे पर बैठा है।

Interesting News inextlive from Interesting News Desk