- व्यापारियों के संग मंथन करेंगे कैंट बोर्ड के अधिकारी

Meerut। अतिक्रमण हटाने के लिए कैंट बोर्ड ने अब व्यापारियों की मदद मांगी है। छावनी क्षेत्र से अतिक्रमण हटाने के लिए व्यापारियों के साथ बुधवार को चैंबर्स ऑफ कॉमर्स में कैंट बोर्ड के अधिकारी बैठक करेंगे। कैंट बोर्ड ने बैठक में चर्चा करने के लिए सभी व्यापारियों को निमंत्रण दिया है।

स्मार्ट कैंट पर भी होगी चर्चा

अतिक्रमण के साथ कैंट बोर्ड व्यापारियों के संग अतिक्रमण के साथ स्मार्ट कैंट पर भी चर्चा करेंगे। लोगों से कैंट को स्मार्ट करने के लिए भी मदद मांगेगा।

पहले भी हुए प्रयास

अतिक्रमण हटाने के लिए बीते एक साल में कई बार अभियान चलाया है। लेकिन अतिक्रमण नहीं हट सका। कैंट बोर्ड ने ड्रोन कैमरे से छावनी क्षेत्र में होने वाले अतिक्रमण की वीडियो तक बनाई थी। व्यापारियों को नोटिस भेज जुर्माना तक वसूला गया था। नोटिस और जुर्माने को लेकर व्यापार संघ ने जमकर हंगामा भी किया था। आखिरकार कैंट बोर्ड इससे अपने हाथ वापस खींचने पड़े थे। इस बार अतिक्रमण को हटाने के लिए कोई बवाल न हो इसके लिए पहले भी कैंट बोर्ड व्यापारियों से मदद मांग रहा है।

स्वच्छ कैंट बनाने की भी अपील

व्यापारियों से कैंट बोर्ड के अधिकारी स्वच्छ कैंट बनाने की अपील करेंगे। व्यापारियों से इसके लिए सुझाव भी मांगे जाएंगे। जिससे कैंट से गंदगी को साफ किया जा सके।

अतिक्रमण को हटाने के लिए व्यापारियों के साथ बैठक रखी गई है। जिससे कैंट क्षेत्र से व्यापारियों की मदद से अतिक्रमण को हटाया जा सके। स्मार्ट कैंट बनाने को लेकर भी उनसे सुझाव मांगे जाएंगे।

राजीव श्रीवास्तव सीईओ कैंट बोर्ड