- बरेली-बागेश्वर फोरलेन पर हुआ दर्दनाक हादसा

- इलाहाबाद से नैनीताल घूमने निकला था दो परिवार

बहेड़ी: बरेली-बागेश्वर फोरलेन पर संडे सुबह एक तेज रफ्तार कार आगे-आगे जा रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली में जा घुसी। तेज रफ्तार कार के परखच्चे उड़ गये। हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे की सूचना मृतकों के परिजनों को दे दी गई।

झपकी आने से हुआ हादसा

इलाहाबाद के जैन अस्पताल के डा। अंकित श्रीवास्तव अपने दोस्त डा। राजकुमार सिंह के साथ नैनीताल घूमने जा रहे थे। साथ में, अंकित की पत्‍‌नी अनामिका श्रीवास्तव, उनका छह साल का बेटा अंकितेश श्रीवास्तव, राजकुमार की पत्‍‌नी निर्मला देवी और उनका दो साल का बेटा अनि भी था। कार डा। अंकित चला रहे थे। संडे मॉर्निग बरेली-बागेश्वर फोरलेन पर गांव जाम सावंत के पास डॉ। अंकित को झपकी आ गई और कार आगे-आगे जा रहे टै्रक्टर-ट्रॉली में घुस गई। कार की रफ्तार काफी तेज थी। लिहाजा, हादसे में डॉ। अंकित, डा। राजकुमार तथा अनि की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अनामिका, निर्मला तथा छह साल का अंकितेश गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसे के बाद ट्रैक्टर-ट्रॉली चालक मौके से फरार हो गए। घायलों की चीख पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीणों तथा राहगीरों ने घायलों को कार से बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं पुलिस ने

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घायल हालत में भी पतियों की रही चिंता

हादसे में गंभीर रूप से घायल निर्मला तथा अनामिका अपनी हालत भूलकर अपने पतियों तथा बच्चों के बारे में चिंता करती नजर आयी। वे प्राथमिक उपचार के दौरान पतियों के बारे में पूछ रही थी और बच्चों को पास बुलाने को कह रही थीं। इस भावुक दृश्य को देखकर अस्पताल स्टाफ तथा मौके पर मौजूद किसी भी शख्स की इतनी हिम्मत नहीं हुई कि वह हादसे की सच्चाई उनके सामने बयां कर पाते।

फोटो कैप्शन

22बीएएच51- हादसे के बाद कार के परचख्खें उड़ गये।

22बीएएच52-हादसे में घायल अनामिका तथा उसका बेटा अंकितेश।

22बीएएच53- हादसे में घायल निर्मला देवी।