- फिनिक्स मॉल के सामने के कार लूट ले गए बदमाश

- थाने में चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

BAREILLY:

फीनिक्स मॉल के बाहर से बदमाश दिनदहाड़े अनेजा ग्रुप के डायरेक्टर गुलशन बत्रा के ड्राइवर को उनकी कार समेत अपहरण कर ले गए। देर रात बदमाशों ने ड्राइवर को मुरादाबाद में संभल रोड पर बांधकर फेंक दिया। दिनदहाड़े हुई वारदात से पुलिस में हड़कंप मचा है। इज्जतनगर थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

दोपहर में गए थे शॉपिंग करने

सुरेश शर्मा नगर निवासी अनेजा ग्रुप के डायरेक्टर गुलशन बत्रा मंडे दोपहर करीब तीन बजे परिवार के साथ अपनी सफेद रंग की क्रेटा कार से फीनिक्स मॉल गए थे। गुलशन बत्रा परिवार समेत मॉल में चले गए और भरतौल निवासी ड्राइवर अर्जुन सिंह को कार समेत बाहर छोड़ दिया। करीब तीन घंटे बाद वे लोग मॉल से बाहर आए तो ड्राइवर व कार गायब थी। सोचा कि हो सकता है, ड्राइवर कहीं चला गया हो। उसका मोबाइल पर फोन किया, लेकिन फोन नहीं लगा। सब ओर से निराश होकर पुलिस अधिकारियों को सूचना दी और थाना इज्जतनगर पहुंचे। इसके बाद पूरे जिले में चेकिंग अभियान शुरू कर दिया गया।

मुरादाबाद में फेंका ड्राइवर

इसी बीच मुरादाबाद में अर्जुन सिंह पुलिस के पास पहुंचा। उसने सूचना दी कि कार समेत उसका अपहरण कर लिया गया था। चार बदमाश मॉल से उसे असलहों के बल पर उठा ले गए। मारपीट कर संभल रोड किनारे बंधक बनाकर डाल दिया। उनका मोबाइल भी तोड़ दिया। इसके बाद बरेली पुलिस को भी सूचना दी गई। इसके बाद गुलशन बत्रा की तहरीर पर इज्जतनगर थाने में चार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपहरण व कार लूटने की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई।

तीन महीने में दूसरी वारदात

फीनिक्स मॉल के बाहर से ड्राइवर के कार समेत अपहरण की तीन महीने में यह दूसरी वारदात है। करीब तीन महीने पहले तिलहर के प्रसिद्ध आर्य मिष्ठान भंडार के मालिक के ड्राइवर को भी कार समेत यहां से अपहरण किया गया था। यह ड्राइवर भी संभल के पास ही बांधकर फेंका गया था। कार का अब तक कोई सुराग नहीं लगा है।