- अवध एक्सपे्रस से रविवार की सुबह उतरे थे फोर्ट पर

- ऑटो चालक के मोबाइल से किया था अज्ञात को कॉल

आगरा। शहर में रविवार सुबह सरेराह कार सवारों द्वारा युवती को उठा ले जाने से सनसनी फैल गई। युवती एक युवक के साथ आगरा फोर्ट स्टेशन पर ट्रेन से उतरी थी। ऑटो कर शाह मार्केट पहुंची। यहां कॉल करने पर पहुंचे कार सवारों ने युवक-युवती को पकड़ लिया। युवती को कार में डाल लिया, जबकि युवक खुद को छुड़ा भाग खड़ा हुआ। पूरे घटनाक्रम को देख ऑटो चालक दहशत में आ गया। उसने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन किया। पुलिस ने ऑटो में रह गया दोनों का बैग कब्जे में ले लिया। दोनों की जाति अलग है। आशंका जताई जा रही है कि दोनों घर से भाग कर आए थे।

फोर्ट से लेकर आया था

आजम पाड़ा निवासी सोनू पुत्र दौलत ऑटो चालक है। रविवार की सुबह आगरा फोर्ट रेलवे स्टेशन रोड पर खड़ा था। उस दौरान अवध एक्सपे्रस स्टेशन पर आई। कुछ देर बाद करीब सवा पांच बजे उसके पास एक युवती और युवक आए। चालक ने पूछा कहां जाना है। इस पर युवती ने उससे कहा कि उनका मोबाइल काम नहीं कर रहा है। उन्हें कॉल कर स्थान पता करना है। उन्होंने ऑटो चालक से उसका मोबाइल कॉल करने के लिए मांगा।

शाह मार्केट के पास बुला लिया

मोबाइल पर ऑटो चालक ने पूछा कि इन्हें कहां पर लेकर आना है। दूसरी ओर से मोबाइल पर बात कर रहे अज्ञात युवक ने शाह मार्केट के पास आने को बोला। चालक ने दोनों को ऑटो में बैठाया और शाह मार्केट के पास आ गया। यहां पर ऑटो चालक ने दोनों को उतार दिया। उतरते ही दोनों बोले कि उस नम्बर पर मिस्ड कॉल करो, जिस पर कॉल किया था। चालक ने मिस्ड कॉल किया।

काले रंग की कार पहुंची

कुछ देर बाद वहां पर ब्लैक कलर की कार आकर रुकी। चार युवक कार से दनदनाते बाहर आए। युवती को पकड़ लिया। युवक को पकड़ने का प्रयास किया। वह पकड़ छुड़ाकर नेहरु नगर की तरफ भाग निकला। यह सब देख ऑटो चालक के होश उड़ गए। कार सवार युवती को कार में डाल लिया। एमजी रोड की कार दौड़ाकर निकल गए।

चालक ने किया पुलिस को फोन

घटना के तुरंत बाद ऑटो चालक ने पुलिस कंट्रोल रूम फोन किया। मौके पर पुलिस पहुंच गई। युवक-युवती का बैग ऑटो में रह गया। पुलिस ने बैग अपनी कस्टडी में ले लिया। बैग में लड़की का जाति प्रमाण पत्र व लड़के की इंटरमीडिएट की मार्कशीट के अलावा दोनों के कपड़े मिले।

कहीं घर से भाग कर तो नहीं आए?

दोनों बेबर, मैनपुरी के रहने वाले हैं। दोनों की जाति अलग-अलग हैं। माना जा रहा है कि दोनों भाग कर आए होंगे। लड़की के परिजन भी उनके पीछे लगे होंगे। यहां पर जिसको उन लोगों ने कॉल किया, वह पहले से परिजनों के सम्पर्क में होगा। ऑटो चालक ने थाना हरीपर्वत में तहरीर दी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।