-मंडे को फीनिक्स मॉल से अनेजा ग्रुप के डायरेक्टर की कार लूटने का मामला

- संडे को मुरादाबाद में भी कारोबारी से लूटी गई थी कार

<-मंडे को फीनिक्स मॉल से अनेजा ग्रुप के डायरेक्टर की कार लूटने का मामला

- संडे को मुरादाबाद में भी कारोबारी से लूटी गई थी कार

BAREILLLYBAREILLLY:

फिनिक्स मॉल के सामने से मंडे शाम हुई कार लूट के मामले पुलिस को सफलता तो हाथ नहीं लगी है। हालांकि, लूट के तार को पुलिस मुरादाबाद में संडे को हुई कार लूट से जोड़ कर देख रही है, जिसमें पकड़े गए बदमाशों के हुलिया पहचान के लिए पुलिस स्केच बनवा रही है।

ुटेरों का बनाया जा रहा स्केच

अनेजा ग्रुप के डायरेक्टर गुलशन बत्रा परिवार के साथ शॉपिंग करने फिनिक्स मॉल गए थे। इस दौरान उनके ड्राइवर को कार समेत बदमाशों ने उठा लिया था। लूटपाट करने के बाद ड्राइवर को मुरादाबाद में फेंक दिया था। मामले की तहकीकात कर रही पुलिस ने मंडे को कार के ड्राइवर अर्जुन से पूछताछ की उसने एक बदमाश शक्ल याद होना बताया, जिसके आधार पर पुलिस स्केच तैयार कराने की तैयारी कर रही है। अर्जुन ने पुलिस को बताया कि बातचीत से बदमाश संभल और मेरठ जैसी बोली में बातचीत कर रहे थे। इससे पुलिस उनके वेस्ट यूपी का गैंग होने का अनुमान लगा रही है।

टोल प्लाजा पर नहीं िमली फुटेज

कार समेत ड्राइवर का अपहरण के करने के बाद रामपुर-दिल्ली हाईवे से मुरादाबाद नहीं पहुंचे। क्योंकि फतेहगंज पश्चिमी और भोजीपुरा में टोल प्लाजा के सीसीटीवी में इस कार की कोई फुटेज नहीं है। पुलिस यह भी देख रही है कि बदमाशों ने भागने के लिए कौन सा रूट प्रयोग किया। गुलशन बत्रा ने बताया कि बदमाशों ने अुर्जन की आंखों और मुंह पर पट्टी बांध दी और उसे सीटों के बीच में डाल दिया और ऊपर से कंबल भी डाल दिया। संभल रोड पर छोड़े जाने के बाद वह करीब दो किमी पैदल, फिर बाइक पर लिफ्ट और फिर ऑटो से मुरादाबाद पहुंचा।

वर्जन

एक बदमाश का चेहरा ड्राइवर ने देखा था। उसके आधार पर स्केच तैयार कराया जा रहा है। ट्यूजडे को भी एक टीम वारदातस्थल देखने के लिए मुरादाबाद भेजी गई है।

- रोहित सिंह सजवाण, एसपी सिटी