- छात्रसंघ चौराहे से लेकर भागा था फोर व्हीलर

- आठ गाडि़यां चुरा चुका है आरोपी

GORAKHPUR: कैंट एरिया के छात्रसंघ चौराहे से फोर व्हीलर चुराकर भाग रहा शातिर चोर रंगे हाथ धरा गया। व्हीकल ओनर के शोर मचाने पर लोगों ने चोर का पीछा किया। पैडलेगंज में ट्रैफिक ड्यूटी में मौजूद दरोगा, दीवान और अन्य पुलिस कर्मचारियों ने घेराबंदी करके वाहन चोर को दबोच लिया। पूछताछ में सामने आया कि बिहार से आकर वह चोरी करता है। इसके पहले आठ फोर व्हीलर चुराकर बिहार ले जा चुका है। उससे पूछताछ करके पुलिस जानकारी जुटा रही है।

मरीज लेकर आए थे गोरखपुर

कुशीनगर जिले के कुबेरस्थान, बकरौली निवासी सूरज के परिवार में किसी महिला की तबियत खराब हो गई। गुरुवार दोपहर वह अपने फोर व्हीलर से पेशेंट को लेकर छात्रसंघ चौराहे पर पहुंचा। एमआरआई कराने के लिए मरीज को अंदर भेज दिया गया। बाहर गाड़ी खड़ी करके परिवार के सदस्य भी चले गए। कुछ देर बाद सूरज का बेटा बाहर आया तो गाड़ी बैक करते हुए देखकर शोर मचाने लगा।

शोर मचा तो भागा चोर

गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर अपरिचित को बैठा देखकर वह मामला समझ गया। उसके शोर मचाने पर लोगों को जानकारी हो गई। वहां मौजूद एक व्यक्ति की बाइक लेकर वह फोर व्हीलर के पीछे लग गया। पैडलेगंज चौराहे पर पहुंचकर उसने पुलिस को बताया। चौराहे पर मौजूद ट्रैफिक दरोगा हरिद्वार सिंह, विजेंद्र यादव, कौशल यादव सहित अन्य फोर व्हीलर के पीछे लग गए।

बड़े गैंग के खुलासे की आस

पुलिस ने घेराबंदी करके फोर व्हीलर को रोक लिया। उसमें सवार व्यक्ति से पूछताछ में सामने आया कि वह बगहा का राजेश यादव है। गोरखपुर आकर वह फोर व्हीलर चुरा ले जाता है। शुरुआती पूछताछ में उसने बताया कि आठ वाहन चुराकर वह बिहार ले जा चुका है। उसे हिरासत में लेकर पुलिस जांच में जुटी है। पुलिस का मानना है कि वाहन चोरों के बड़े गैंग का खुलासा हो सकता है।

वर्जन

मैं अभी एक वीआईपी प्रोग्राम में बिजी हूं। मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। इसके बारे में बाद में कुछ बता पाऊंगा।

- मनोज राय, प्रभारी एसओ कैंट

एक युवक को फोर व्हीलर चुराने के आरोप में पकड़ा गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। शहर में कई वारदातें हो चुकी हैं। पूछताछ करके जानकारी जुटाई जा रही है।

- अभय कुमार मिश्र, सीओ कैंट