- एआईबी नॉकआउट टीवी शो को लेकर करण जौहर, रणवीर सिंह, दीपिका, सोनाक्षी समेत 15 फिल्म स्टार्स पर मुकदमा

Meerut : एआईबी नॉकआउट टीवी शो में फिल्म डायरेक्टर करण जौहर और पत्रकार राजीव मसंद ने बातों-बातों में अश्लीलता की हदें पार कर दीं। फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता संजय कपूर ने दोनों की बातों का समर्थन किया। वहीं, इस शो में सोनाक्षी सिन्हा, दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह व अर्जुन कपूर आदि फिल्म स्टार्स भी शामिल थे। अधिवक्ता वीरेंद्र कुमार ने अश्लीलता परोसने वाले ऐसे क्भ् फिल्म स्टार्स के खिलाफ कोर्ट संख्या छह में वाद दायर किया है।

मर्यादा की हद पार की

टीवी शो 'एआईबी नॉकआउट' में फिल्म डायरेक्टर करण जौहर, अभिनेता रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर, रघुराम, अदिति मित्तल, अबीश मैथ्यूस, तन्मय, रोहन जोशी, आशीष, पत्रकार राजीव मसंद, अभिनेत्री आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, दीपिका पादुकोण, अभिनेता संजय कपूर बतौर कलाकार थे। छह फरवरी को ओल्ड मोहनपुरी निवासी वकील वीरेंद्र कुमार के मोबाइल पर शो की क्लिप पहुंची। वीरेंद्र का कहना है कि शो में बातों-बातों में इस प्रकार की अश्लीलता परोसी गई, जिसका वर्णन तक नहीं किया जा सकता। करण जौहर और राजीव मसंद आपस में गाली-गलौज पर उतर आए।

क्7 को होगी सुनवाई

शो के जरिए घरों में अश्लीलता परोसने का आरोप लगाते हुए अधिवक्ता ने कोर्ट संख्या पांच में शो से जुड़े क्भ् फिल्मी हस्तियों के खिलाफ धारा ख्9ख्, ख्9ब् आईपीसी म्7 दी इनफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी एक्ट ख्000 में वाद दायर किया। यहां से वाद को कोर्ट संख्या छह में भेजा, जहां पर एसीजेएम मोहम्मद शफी ने शो के डायरेक्टर समेत क्भ् फिल्मी हस्तियों के खिलाफ वाद दायर कर दिया। इस पर सुनवाई को क्7 अप्रैल को होनी है। वीरेंद्र कुमार ने अदालत में शपथ-पत्र दिया कि सभी फिल्मी हस्तियों के खिलाफ सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज करने के लिए सात फरवरी को गया था। वहां पर मुकदमा लिखने से इन्कार कर दिया गया।