आगरा। बीती रात थाना डौकी क्षेत्र के छोटा पूठा बिसारना में बोलेरो सवार आधा दर्जन बदमाशों ने एक ठेकेदार को ओरवरटेक कर गाड़ी में तोड़फोड़ कर शीशे चकनाचूर कर दिए। इस दौरान बदमाश 58 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। पीडि़त ने घटना के बाद थाने पर सूचना दी, लेकिन पुलिस ने उससे सुबह आने को कहकर टरका दिया।

ओवरटेक कर की मारपीट

सुखवीर पुत्र रघुराज निवासी गुढ़ा डौकी रात को अपनी ऑल्टो गाड़ी यूपी 80 डीडी 2441 से घर लौट रहा था। जैसे ही वह छोटा पूठा विसारना के समीप पहुंचा, तो जैसा कि पीडि़त ने पुलिस को बताया बोलेरे सवार आधा दर्जन बदमाशों ने उसे ओवरटेक कर रोक लिया। मारपीट कर गाड़ी की हैड लाइट और शीशा तोड़ दिया। इस दौरान वे 58 हजार रुपये लेकर फरार हो गए। पुलिस कंट्रोल रुम में फोन करने पर चीता पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस बारे में थानाध्यक्ष डौकी श्याम सिंह ने बताया कि नजदीक के गांव के पूर्व प्रधान पर आरोप लगाया है। तहरीर के आधार पर लूट का मामला दर्ज कर लिया गया। जांच में जो भी सामने आएगा। उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

ताजगंज में ठेकेदार से लूट का प्रयास

थाना ताजगंज क्षेत्र के पचगाईखेड़ा निवासी विजय रात साढ़े सात बजे बाजार से अपने गांव लौट रहा था। जैसे ही वह गांव के मोड़ पर पहुंचा तो बाइक सवार तीन युवकों ने उसे पकड़ लिया। उसकी तलाशी लेने लगे। इस दौरान बाइक को ले जाने पर उसने विरोध शुरु कर दिया। तो शातिरों ने उसके साथ जमकर मारपीट की। शोरगुल होने पर वे मौके से भाग निकले।