-प्रचार करूंगी फिल्म एक्ट्रेस का न कि पॉलीटिकल पार्टी का

-एक ज्वेलरी शोरूम का इनॉगरेशन करने आई थी कहो न प्यार है फेम अमीषा पटेल

-वोट डालना है जरूरी, सबका है अधिकार

GORAKHPUR: भ् फीट ख् इंच हाइट। काले-काले बाल। सुंदर सा चेहरा। येलो कलर का सिंपल सूट पहने एक गोरी सी लड़की जैसे ही अलीनगर में दाखिल हुई। उसे देखने लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। इस हुजूम में न कोई उम्र की सीमा था और न कोई जाति का बंधन। बड़ों से लेकर बच्चे तक और घरेलू से लेकर कामकाजी महिलाएं तक, सभी एक झलक पाने को बेकरार थी। आखिर उत्सुकता हो भी क्यों न जब दो घंटे के लंबे इंतजार के बाद वह पल आया हो। लोगों की यह भीड़ बेकरार थी सिने स्टार कहो न प्यार है फेम अमीषा पटेल की एक खूबसूरत सी मुस्कान देखने को। गदर से लोगों के दिल पर राज करने वाली सकीना (अमीषा पटेल) एक ज्वेलरी शोरूम का इनॉगरेशन करने सिटी आई थी। अपने बिजी शेड्यूल से कुछ समय निकाल अमीषा ने आई नेक्स्ट के साथ कुछ बातें शेयर की, जिसमें उनकी फ्यूचर प्लानिंग थी तो कुछ राजनीति की बातें भी।

सवाल-समय के साथ जैसा सिनेरियो चेंज हो रहा है, उससे लगता है कि अब एक्टर और एक्ट्रेस राजनीति में अपना करियर बनाएंगे?

जवाब-ऐसा जरूरी नहीं है। अब भी ऐसे कई एग्जांपल है, जिन्होंने एक्टिंग खत्म होने के बाद बॉलीवुड में ही अपना दूसरा करियर बनाया है। हां, यह बात जरूर है कि एक्टर, एक्ट्रेस के लिए एक नया फ्यूचर रेडी है, मगर इसमें भी मेहनत और ईमानदारी के बिना काम नहीं चलेगा।

सवाल-आप किस पार्टी की सरकार चाहती हैं?

जवाब-मैं उस पार्टी के साथ हूं, जो देश की तरक्की और विकास में पूरी तरह से भागीदारी करें। मैं अपना वोट जरूर डालती हूं। मैं हमेशा कैंडिडेट और पार्टी के मेनिफेस्टो के बारे में जानने के बाद ही अपने वोट का इस्तेमाल करती हूं।

सवाल-आप किस पार्टी के सपोर्ट में इलेक्शन प्रचार करना चाहती हैं?

जवाब-मैं किसी पार्टी का प्रचार करना नहीं चाहती। हां, अगर मेरे साथियों को जरूरत पड़े तो जरूर प्रचार करूंगी। फिर चाहे वह किसी भी पार्टी से जुड़ा हो। मैं हेमा मालिनी के लिए भी प्रचार कर सकती हूं और जया प्रदा के लिए भी। जबकि हेमा मालिनी भाजपा से हैं और जया प्रदा कांग्रेस से।

सवाल-क्या आप भी राजनीति में आना चाहती हैं?

जवाब -फिलहाल अभी इस बारे में कुछ नहीं सोचा है। अभी बॉलीवुड इंडस्ट्री में ही काम करना चाहती हूं। आगे की प्लानिंग अभी नहीं की है।

सवाल-आप गोरखपुराइट्स के लिए कुछ कहना चाहेंगी?

जवाब -हां, बिल्कुल। मैं अपील करना चाहूंगी कि सभी लोग अपने वोट का इस्तेमाल जरूर करें, क्योंकि यह वोट उनका अधिकार है। इस एक वोट से वह देश को तरक्की की राह पर ले जा सकते हैं। अपने मनपसंद प्रत्याशी को वोट दें और देश को तरक्की के रास्ते पर ले जाएं।