-सेना की क्यूआरटी टीम ने पकड़ा, पूछताछ जारी

- संदिग्ध के पास से उर्दू में लिखा लेटर मिला

- सेना ने व्यक्ति को लालकुर्ती पुलिस को सौंपा

Meerut: कैंट एरिया में संदिग्ध परिस्थितियों में घूमते हुए एक व्यक्ति को सेना की क्यूआरटी टीम ने पकड़ा है। इसके पास से कुछ संदिग्ध दस्तावेज मिलने की भी बात कही जा रही है। फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार उसके पास उर्दू व हिन्दी में लिखे कागजात मिले हैं।

ये है मामला

थाना लालकुर्ती पुलिस के अनुसार, पकड़ा गया शख्स अपना नाम राहुल जैन बता रहा है। उसके पास से बीड़ी-माचिस के अलावा कुछ कागज भी मिले हैं। बताया गया कि यह शख्स कैंट एरिया में लेखानगर के पास संदिग्ध अवस्था में घूम रहा था। उसकी हरकतें देख लोगों ने आर्मी की क्यूआरटीम को सूचना दी, जिसके बाद आर्मी ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

दस साल पाकिस्तान में नौकरी करना बताया

उधर, इंटेलीजेंस ने उससे पूछताछ की। वहीं, संदिग्ध का कहना है की वो पिछले 10 सालों से पाकिस्तान में नौकरी कर रहा था 8 महीने पहले ही भारत आया है। पुलिस ने बताया कि उसके पास से उर्दू और हिंदी में लिखे कुछ कागजात मिले है।

पुलिस- एलआईयू कर रही पूछताछ

वहीं, इंस्पेक्टर लालकुर्ती धीरज कुमार शुक्ला ने बताया, पकड़े गए शख्स से अभी पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी कि वह कैंट एरिया में क्या कर रहा था। कैंट एरिया में पकड़े गए संदिग्ध व्यक्ति से एलआईयू भी पूछताछ कर रही है।

वर्जन

संदिग्ध व्यक्ति से अभी तक पूछताछ की जा रही है। वह कभी अपने आप को पाकिस्तान से ट्रेनिंग पाए हुए बताता है, कभी वहां नौकरी करने की बात कर रहा है।

धीरज शुक्ला, इंस्पेक्टर लालकुर्ती थाना

---

पहले भी मिल चुके है लेटर

शहर में बीते दिनों में धमकी भरे खत मिलने से पुलिस महकमें में खलबली मच गई थी। पुलिस को मिले दोनो लेटर की पुलिस अभी तफ्तीश करने में जुटी है।