-दो बदमाशों ने संडे भोर में ही फेंकी थी रंगदारी मांगने वाला लेटर

>

BAREILLY: बारादरी में डॉक्टर दंपत्ति के घर रंगदारी का वाला लेटर संडे भोर में को फेंका गया था। बाइक सवार दो युवकों ने लेटर फेंका था। लेटर हॉस्पिटल के एक कर्मचारी को मंडे ही मिल पड़ा मिल गया था, लेकिन वह लेटर देना भूल गया था। ट्यूजडे जब सुबह उसे याद आया तो उसने लेटर डॉक्टर दंपत्ति को दिया। वहीं पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो बाइक सवार दो बदमाश मंडे सुबह दो बदमाश बाइक से लेटर फेंकते हुए दिख रहे हैं।

बम से उड़ाने की दी थी धमकी

डीडीपुरम निवासी डॉ। राजीव गुप्ता फिजीशियन के पद पर बदायूं के जिला अस्पताल में तैनात हैं। पत्नी अमिता गुप्ता भी डॉ। हैं, वह बच्चों के साथ गंगाशील हॉस्पिटल के पास मकान में रहती हैं। नीचे उनका हॉस्पिटल है और ऊपर निवास बना रखा है। ट्यूजडे सुबह क्लीनिक के कर्मचारी शिवम ने उन्हें एक पत्र दिया। जिसमें डॉक्टर दंपत्ति से दस लाख रुपए की मांग की गई थी। रकम नहीं देने पर हॉस्पिटल समेत परिवार को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। पत्र मिलने के बाद खौफजदा डॉक्टर दंपत्ति ने एसएसपी से मुलाकात कर शिकायत की तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

बाइक पर दिख्ो थे बदमाश

सीसीटीवी फुटेज खंगालने के दौरान पता चला कि जिन बदमाशों ने संडे भोर में पांच बजे धमकी भरा पत्र भेजा था। वहीं बाइक सवार बदमाश रात 12 बजे भी डॉक्टर के घर के पास आकर कुछ देर खड़े हुए थे। हालांकि उस दौरान उन्होंने ने कोई पत्र नहीं फेंका था। खौफजदा डॉक्टर दंपत्ति रात सो नहीं सके। पत्र मिलने के बाद एसएसपी से उन्होंने सुरक्षा भी मांगी, लेकिन सुरक्षा नहीं दी गई।