delete

लखनऊ में सरकार, बनारस में खुशी की बयार

By: Inextlive | Publish Date: Mon 20-Mar-2017 07:40:20
- +
लखनऊ में सरकार, बनारस में खुशी की बयार

- भाजपाइयों ने मनाया जश्न, बांटी मिठाइयां

- संत समाज ने योगी को मुख्यमंत्री बनाने का किया स्वागत

varanasi

प्रदेश में भाजपा की सरकार के आगाज के बाद योगी आदित्यनाथ ने रविवार की दोपहर यूपी के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली। उनके मंत्रीमंडल में बनारस के दो विधायकों अनिल राजभर और डॉ। नीलकंठ तिवारी को भी जगह मिली। इससे बनारस में खुशी का माहौल रहा। एक तरफ लखनऊ में शपथ ग्रहण समारोह चल रहा था तो दूसरी तरफ बनारस में जश्न का सिलसिला शुरू हो गया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने जगह- जगह जमा होकर अबीर- गुलाल उड़ाये। जमकर आतिशबाजी की और मिठाइयां बांटीं।

मिठाई खिलाकर जताई खुशी

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और तमाम संगठनों की ओर से इस तरह के आयोजन देर शाम तक होते रहे। कार्यकर्ता पार्टी पदाधिकारियों को माला पहनाकर सरकार बनने की बधाई दे रहे थे। जगह- जगह लोगों ने एक- दूसरे का मुंह मीठा कराया। गांव- गिरांव में भी जश्न का माहौल रहा। एक दूसरे को गुड़ और गुझिया भी खिलाकर सरकार की ताजपोशी पर जश्न मनाया। उधर, हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने भी जगह- जगह कार्यक्रम आयोजित कर अपने प्रिय नेता को मुख्यमंत्री बनाए जाने का स्वागत किया। पार्टी कार्यकर्ताओं को जैसे ही सूचना मिली कि शहर दक्षिणी के विधायक डॉ। नीलकंठ तिवारी व शिवपुर के विधायक अनिल राजभर मंत्री बने हैं, उनकी खुशी दोगुनी हो गई। पार्टी कार्यकर्ता फूले नहीं समा रहे थे। जश्न और आतिशबाजी का सिलसिला देर शाम तक जारी रहा।

योगा आदित्यनाथ को प्रदेश का मुखिया बनाये जाने से काशी के संत समाज में भी उल्लास रहा। संतों ने पीएम मोदी के फैसले का स्वागत किया और सूबे के विकास के लिए प्रार्थना की.

inextlive from Varanasi News Desk