-यूपी जीत को केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा, बंडारू दत्तात्रेय ने कसे संगठन के पेच

-बीजेपी के राष्ट्रीय मंत्री ने कहा जनता तक पहुंचाएं पार्टी की योजनाएं

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

विकास पर्व में शिरकत करने आए केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा, श्रम मंत्री बंडारू दत्तात्रेय और बीजेपी के राष्ट्रीय मंत्री रामविचार नेताम ने शनिवार को संगठन के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के पेच कसे। 'मिशन-2017' जीत के लिए संगठन स्तर पर चल रही तैयारियों की समीक्षा की। पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को हिदायत दी कि वह 'मोदी सरकार' की दो साल की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने के अभियान में जुट जाएं। यूपी जीत के लिए जनता से मिले, उनसे संवाद करें और पार्टी की मुहिम में तेजी लाएं।

लोकसभा जैसी व्यूह रचना जरूरी

शिवपुर स्थित एक वाटिका और सर्किट हाऊस में पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा ने कहा कि पिछले छह दशक के दौरान कांग्रेस की भ्रष्ट नीतियों के कारण देश छद्म समाजवाद व छद्म पूंजीवाद की ओर चला गया। अब केंद्र की मोदी सरकार ने गांवों के उन्नयन व ग्रामीणों के जीवन स्तर में सुधार की दिशा में कई ठोस और कारगर कदम उठाते हुए योजनाएं लांच की हैं। उन्होंने पार्टी नेतृत्व के नए दिशा-निर्देश को आत्मसात कर आगे बढ़ने को कहा। चुनाव की व्यूहरचना कुछ इस तरह करने को कहा ताकि लोकसभा चुनाव की तर्ज पर काशी क्षेत्र में विधानसभा चुनाव में भी पार्टी की पकड़ मजबूत बनी रहे। उन्होंने संकेत दिया कि पार्टी हाईकमान विधानसभा चुनाव का टिकट मांगने वाले हर दावेदारों के काम का आंकलन बारीकी से कर रही है।

जनता के बीच जाएं नेता

केंद्रीय मंत्री बंडारू दत्तात्रेय ने पदाधिकारियों को जनता के बीच जाने और मोदी सरकार की उपलब्धियां बताने को कहा। भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री रामविचार नेताम ने कहा कि बूथ स्तर पर पार्टी मजबूत पकड़ बनाए। नेतृत्व से मिले दिशा-निर्देश के अनुरूप चुनावी व्यूह रचना करे। एक-एक शख्स को पता होना चाहिए कि केंद्र सरकार उनके भले के लिए कौन सी योजना चला रही है।