- यूपीटीयू की ओर से नोयडा कैंपस में ऑर्गनाइज किया जा रहा है सेंट्रल प्लेसमेंट कैंप

- कैंप में शामिल होंगी नौ जानी-मानी कंपनियां

LUCKNOW: उत्तर प्रदेश टेक्निकल यूनिवर्सिटी अपने इंजीनियरिंग और मैनेजमेंट कॉलेज के स्टूडेंट्स के लिए सेंट्रल प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है। यह कैंप 17 जुलाई को नोएडा कैम्पस में ऑर्गनाइज किया जाएगा। इस कैंप में देश की नामी कंपनी विप्रो और एचसीएल समेत नौ कंपनियां हिस्सा ले रही हैं। इसके लिए स्टूडेंट्स से कोई फीस नहीं ली जाएगी।

तीन सेशन के स्टूडेंट्स होंगे शामिल

यूपीटीयू के वीसी प्रो। ओंकार सिंह ने बताया कि इस प्लेसमेंट कैंप में सेशन 2012-13, 2013-14 और 2014-15 के पास आउट इंजीनियरिंग और मैनेजमेंट स्टूडेंट्स होंगे। शामिल होने वाले स्टूडेंट्स को सभी कॉलेजों के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल की ओर से सूचना दी जाएगी। इसके संबंध में और जानकारी के लिए वेबसाइट पर जानकारी ली जा सकती है।

साढ़े चार लाख का मिल सकता है पैकेज

यूपीटीयू की ओर से इस कैंप में फेशर्स स्टूडेंट्स के साथ-साथ अनुभवी स्टूडेंट को प्लेसमेंट का मौका भी दिया जाएगा। इसमें आने वाली कंपनियां स्टूडेंट्स को एक लाख साठ हजार से लेकर सवा दो लाख का पैकेज तक देगी। इसके अलावा जिन स्टूडेंट्स को दो साल का अनुभव होगा उनको साढ़े चार लाख रुपए तक का पैकेज मिल सकता है। आयोजन की जिम्मेदारी संभाल रहे अमित विज ने बताया कि इस सेंट्रल प्लेसमेंट कैंप से करीब तीन हजार स्टूडेंट्स को नौकरी पाने का मौका मिलेगा।