-अमीनाबाद के झण्डेवाला पार्क के पास की घटना

- बेटे के साथ खरीदारी करने आयी थी महिला

LUCKNOW: अमीनाबाद मार्केट में गुरुवार दोपहर महिला से चेन लूटकर भाग रहे बदमाश को युवकों ने दबोच लिया और जमकर पिटाई के बाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। महिला बेटे संग मार्केट में खरीदारी करने आई थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर अरेस्ट कर लिया है।

सरेराह छीनने लगा चेन

वजीरगंज के मशकगंज की रहने वाली मीरा पाल अपने बेटे आकाश के साथ गुरुवार दोपहर अमीनाबाद मार्केट खरीदारी करने आयी थी। कुछ सामन खरीदने के बाद वह बाटा शोरूम से झंडेवाला पार्क की ओर चल पड़ीं। इसी दौरान अचानक पीछे से एक बदमाश वहां आ धमका और उनके गले में झपट्टा मारकर सोने की चेन को खींचने लगा। पर, मीरा ने चेन को मजबूती से पकड़ लिया और दोनों के बीच सरेराह संघर्ष शुरू हो गया। इसी बीच आकाश की नजर बदमाश पर पड़ गई। उसने बदमाश को दौड़ा लिया। आकाश के साथ उसका दोस्त जमशेद आलम भी मार्केट आया था। उसने भी बदमाश का पीछा करना शुरू किया।

शोर सुनकर पब्लिक ने भी घेरा

दोनों युवक बदमाश के पीछे शोर मचाते हुए दौड़ने लगे। शोर सुनकर स्थानीय लोगों ने भी बदमाश को घेर लिया और कुछ दूर ही उसे दबोच लिया गया। पकड़े जाने पर उसने अपना नाम जानकारीपुरम सेक्टर एच निवासी राजेश बताया। नाराज लोगों ने बदमाश राजेश की धुनाई कर दी। इसी बीच मीरा ने पुलिस कंट्रोल रूम को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची अमीनाबाद पुलिस ने बदमाश को लेकर कोतवाली पहुंची। एसओ अमीनाबाद नोवेन्द्र सिंह सिरोही ने बताया कि महिला की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया है।