बीमा कंपनी की महिला कर्मचारी के साथ वारदात

डीआईजी बंगला के सामने हुई घटना से फैली सनसनी

GORAKHPUR: शहर में पुलिस की सक्रियता को धता बताते हुए बदमाशों दिनदहाड़े डीआईजी बंगला के सामने वारदात की। बीमा कंपनी महिला सर्वेयर के गले से सोने की चेन छीनकर बाइक सवार बदमाश फरार हो गए। भरी दोपहरी सरेराह हुई वारदात से सनसनी फैल गई। मामले की जानकारी होने पर पुलिस ने बदमाशों की तलाश का दावा किया। डीआईजी बंगला के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों का फुटेज देखकर पुलिस उनकी पहचान कराने की कोशिश में लगी है।

डीआईजी बंगला के सामने वारदात

कोतवाली, विजय चौक मोहल्ला निवासी अल्पना श्रीवास्तव एक बीमा कंपनी में कर्मचारी हैं। डीआईजी बंगला के पास एक ग्राहक से बीमा के सिलसिले में उनको बात करनी थी। दोपहर राधिका कांपलेक्स स्थित ऑफिस से निकलकर डीआईजी बंगला की ओर जा रही थी। करीब साढ़े 11 बजे वह डीआईजी बंगला के पास पहुंची तभी बदमाशों ने छिनैती कर ली।

स्कूटी में मारी टक्कर, लूट ली चेन

सामने से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने महिला की स्कूटी में टक्कर मारकर गिराने का प्रयास किया। अल्पना ने खुद को बचाने का प्रयास किया। उसी समय बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने उनके गले पर झपट्टा मारकर चेन खींच ली। तेज रफ्तार में बाइक लेकर बदमाश फरार हो गए। महिला के शोर मचाने पर आसपास के लोग जुटे लेकिन तब तक बदमाश काफी दूर जा चुके थे। महिला की सूचना पर इंस्पेक्टर कैंट पहुंचे। बदमाशों का हुलिया देखकर उनका पता लगाने का आश्वासन दिया।

वर्जन

घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। बदमाशों का हुलिया पहचानने के लिए फोटो एलबम का सहारा लिया जा रहा है। जल्द बदमाशों को अरेस्ट कर लिया जाएगा।

ओमहरि वाजपेई, इंस्पेक्टर, कैंट