सौदागर लाइन में शिक्षिका का कॉपी से भरा बैग उठाया

भगवान टॉकीज पर महिला की चेन तोड़कर भागे बाइकर्स

आगरा। गर्मी आते ही बाइक सवार बदमाशों की घटनाएं होने लगी हैं। गुरुवार की दोपहर बाइक सवार बदमाशों ने दो अलग-अलग स्थानों पर दो वारदातों को अंजाम दे दिया। हरीपर्वत में महिला की चेन तोड़ दी जबकि सदर में शिक्षिका का कॉपी से भरा बैग उठा लिया। पुलिस मामलों में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

कवियत्री की चेन तोड़ भागे बाइकर्स

ट्रांस यमुना कॉलोनी फेस-2 निवासी निकिता श्रीवास्तव पत्‍‌नी मोहित श्रीवास्तव कवियत्री हैं। गुरुवार की दोपहर वह अपनी सहेली के साथ भगवान टॉकीज पर एक्टिवा की सर्विस कराने आई थीं। यहां से उन्हें यूथ हॉस्टल एक कार्यक्रम में जाना था। एक्टिवा सर्विस पर डाल कर वह पैदल ही जा रही थी कि उसी दौरान सफेद अपाचे सवार दो युवक आए और उनके गले में पड़ी चेन तोड़ कर सिकंदरा की तरफ भाग निकले। निकिता ने उस दौरान शोर मचा दिया लेकिन बदमाश तब तक भाग निकले। वहीं पर एक होटल में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था जिसमें बदमाशों की फुटेज आई है। पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है। आगे बैठा युवक हेलमेट लगाया हुआ है जबकि पीछे बैठा युवक केप पहने है।

शिक्षिका का कॉपी का बैग उठाया

थाना सदर स्थित सौदागर लागन में बाइक सवार ने शिक्षिका का बैग पार कर दिया। पुलिस के मुताबिक शिक्षिका सौदागर लाइन में एक्टिवा साइड से लगा कर किसी का वेट कर रही थीं उसी दौरान कोई बाइक सवार आया और आगे रखा बैग उठा कर ले गया। शिक्षिका ने उसमें स्कूल के बच्चों की कॉपी बताई। शिक्षिका के साथ सीसीटीवी फुटेज भी देखा गया लेकिन बदमाश दिखाई नहीं दिया। शिक्षिका ने इस मामले में थाने में कुछ लिख कर भी नहीं दिया। शिक्षिका का नाम स्वाती जैन बताया गया है। घटना के बाद शिक्षिका की अन्य साथी भी आ गई जिनके साथ वह चली गई।