- राजावाला तिराहे पर चेकिंग के दौरान किए गिरफ्तार

- एक आरोपी मौके से फरार, तलाश जारी

- बावरिया गिरोह के बताये जा रहे स्नैचर्स

DEHRADUN: सहसपुर पुलिस ने राजावाला तिराहे से तीन चेन स्नैचर्स को गिरफ्तार किया है। एक आरोपी मौके से फरार हो गया। गिरफ्तार किये गए आरोपी बावरिया गैंग के बताए जा रहे हैं जिनके कब्जे से पुलिस ने सोने की दो चेन और साढ़े चार हजार रुपए भी बरामद किए हैं। बावरिया गैंग के ये सदस्य कुछ समय से सहसपुर और विकासनगर इलाके में सक्रिय थे और कई घटनाओं को अंजाम दे चुके थे।

मुखबिर की सूचना पर की कार्रवाई

दून के सहसपुर और विकासनगर क्षेत्र में एक के बाद एक चेन स्नेचिंग की कई घटनाएं सामने आईं। क्7 जून को भाऊवाला के रविंद्र नेगी नाम के व्यक्ति ने पुलिस में रिपोर्ट करवाई कि एक व्यक्ति उसकी सास के गले से चेन छीनकर भाग गया। इसके बाद ख्0 जून को सेलाकुई, हरिपुर के रहने वाले गणेश गुरुंग ने तहरीर दी थी कि उसकी मां के गले से दो बाइक सवार सोने की चेन झपटकर फरार हो गए। चेन स्नैचिंग की इन घटनाओं को देखते हुए पुलिस ने स्नैचर्स को पकड़ने के लिए एक टीम गठित की। टीम ने घटना वाली जगहों के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इन फुटेज के आधार पर पुलिस ने छानबीन शुरू की। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने राजावाला तिराहे पर चेकिंग शुरू की और इसी दौरान भाऊवाला से आ रही दो बाइक्स को रोका जिसमें एक बाइक सवार पुलिस को देखते ही मौके से फरार हो गया। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों की तलाशी ली तो इनके पास से सोने की दो चेनें और साढ़े चार हजार रुपए पुलिस ने बरामद किए।

बावरिया गैंग से जुड़े हैं तार

सहसपुर पुलिस ने छानबीन कर बताया कि आरोपी बावरिया गैंग से जुड़े हैं। बताया कि वे विकासनगर व आसपास के इलाकों में रेकी कर बुजुर्ग महिलाओं को अकेले देखते ही उनके गले से चेन झपट लेते थे। पकड़े गये तीनों आरोपी गणेश, विजय, संजय और फरार आरोपी रवि यूपी शामली के कैराना के रहने वाले हैं।