चेन लूटकर चौकी के सामने से भागे बदमाश

By: Inextlive | Publish Date: Fri 14-Jul-2017 07:40:12
A- A+
चेन लूटकर चौकी के सामने से भागे बदमाश

- पिता ने किया बदमाशों का दूर तक पीछा, पुलिस ने देखे फुटेज

आगरा। थाना सदर में बाइक सवार बदमाशों ने महिला की गले की चेन लूट ली। वारदात के बाद बदमाश पुलिस चौकी के सामने से भागे और पुलिस हाथ पर हाथ रखे बैठी रही। बाद में जब पीडि़ता चौकी गई तो उसकी फटकार लगा दी। यहां पर भी पुलिस बदमाशों के भागने के बाद फुटेज खंगालती नजर आई.

पिता के साथ जा रही थी बाजार

कस्बा शमसाबाद निवासी गुंजन पत्‍‌नी टिंकू अपने मायके सदर जंगजीत नगर आई हुई थी। वह पिता के साथ गुरुवार की दोपहर 1:40 पर बच्चों की ड्रेस खरीदने जा रही थी। इंफ्रंटी लाइन पुलिस चौकी से महज 500 मीटर की दूरी पर अपाचे सवार दो बदमाशों ने महिला को निशाना बना लिया। बदमाश उनके पीछे लग गए। बदमाशों ने झपट्टा मार कर महिला के गले की चेन तोड़ दी। बदमाश चौकी के सामने से भाग निकले। पिता ने अपने स्कूटर से बदमाशों का टक्कर रोड तक पीछा भी किया। पिता लौट कर आ गए।

झगड़ा सुलझाने में बिजी थी पुलिस

पीडि़ता चौकी पर गई तो पुलिस बिजी थी। दरअसल उखर्रा में दो पक्षों में झगड़ा हुआ था पुलिस उनका मामला चौकी पर निपटा रही थी। समझौता कराने में बिजी पुलिस ने बदमाशों के पीछे जाने की जहमत नहीं उठाई। पीडि़ता गई तो उल्टा उसकी फटकार लगा दी। बाद में पुलिस ने गोल मार्केट में जाकर आस पास के सीसीटीवी कैमरे देखने की औपचारिकता की। पीडि़ता ने मामले में तहरीर दी है.

inextlive from Agra News Desk