-कैंट एरिया के सिघडि़यां में सुबह सात बजे हुई वारदात

-बदमाशों की गिरफ्तारी न होने पर नपेंगे चौकी इंचार्ज

GORAKHPUR: लाख कोशिशों के बाद भी एसएसपी शहर में चेन लूट की घटना को नहीं रोक पा रहे हैं। आए दिन कागजों में सख्त तेवर अपनाने के बाद भी बदमाश दिनदहाड़े घटना को अंजाम दे रहे हैं। सोमवार सुबह भी कैंट एरिया के सिघडि़या में बाइक सवार बदमाशों ने महिला की चेन छिनैती कर ली। बताया जाता है कि सिघडि़यां, गोरक्षनगर मोहल्ला निवासी बीएन चौबे सऊदी अरब में रहते हैं। उनका परिवार मकान पर रहता है। सुबह करीब सात बजे बीएन चौबे की पत्‍‌नी मीरा देवी दूध लेने गई। दूध लेकर लौट रही थीं। तभी पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने उनके गले से चेन झपट लिया। महिला के शोर मचाने पर मोहल्ले के लोग जमा हो गए। इस दौरान मौका पाकर बदमाश फरार हो गए। चेन लूट की सूचना मिलने पर एसएसपी अनिरुद्ध पंकज मौके पर पहुंचे। फिर शहर के थानेदारों और चौकी प्रभारियों को तलब कर चेन लुटेरों को पकड़ने का टॉस्क सौंपा। नाराजगी जताते हुए एसएसपी ने कहा कि बदमाशों की गिरफ्तारी न होने पर चौकी प्रभारी खुद लाइन में आमद करा लेंगे।

एसएसपी ने दिया टास्क, नपेंगे चाैकी इंचार्ज

पीडि़त और मोहल्ले के लोगों से लूट के वारदात की जानकारी ली। इसके बाद उन्होंने सीओ, एसओ और चौकी प्रभारियों को तलब कर लिया। सुबह-सुबह कप्तान का फोन आने पर हांफते हुए इंस्पेक्टर, दरोगा मौके पर पहुंचे। चेन छिनैती की वारदातों पर कड़ी नाराजगी जताते हुए एसएसपी ने सभी को वार्निग दी। एसएसपी ने कहा कि हर घटना की सूचना पर सीओ, एसओ, चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचेंगे। चेन लुटरे पकड़े नहीं गए तो चौकी प्रभारी अंजाम भुगतेंगे।

वर्जन

वारदात में शामिल बदमाशों को पकड़ने का टॉस्क दिया गया है। चेन लुटेरों की तलाश में पुलिस टीम लगी है। कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द चेन स्नेचिंग करने वाले बदमाश बेनकाब कर दिए जाएंगे।

सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज, एसएसपी