बेटे को स्कूल छोड़कर लौट रही महिला से चेन स्नेचिंग

By: Inextlive | Publish Date: Wed 13-Sep-2017 07:41:11
A- A+
बेटे को स्कूल छोड़कर लौट रही महिला से चेन स्नेचिंग

- सॉल्वेशन आर्मी चर्च के पास हुई वारदात

- सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई बाइक, बदमाशों के चेहरे नहीं दिखे

BAREILLY :

चेन स्नेचिंग गैंग शहर में एक बार फिर एक्टिव हो गया है। 24 घंटे के भीतर चेन स्नेचिंग की दूसरी वारदात को बाइक सवार बदमाशों ने अंजाम दे डाला। इससे पहले मंडे को पुराना बस अड्डा के पास भी लूट की थी, लेकिन बदमाश पुलिस की पकड़ से दूर हैं.

अपाचे बाइक सवार थे बदमाश

सिविल लाइंस स्टेशन रोड निवासी अमित मिश्रा टीचर है और फरीदपुर में तैनात हैं। वह पत्नी व बच्चों के साथ रहते हैं। उनकी पत्नी प्रेम शिला मिश्रा बेटे अभिनव को स्कूल छोड़ने सेंट जूड्स स्कूल गई थीं। बेटे को छोड़कर वह पैदल ही घर वापस लौट रहीं थी। कि पूर्व सांसद प्रवीण सिंह ऐरन के घर से कुछ दूर पीछे से अपाचे बाइक सवार दो युवक पहुंचे। जब तक वह कुछ समझ पाती बदमाशों ने उनकी चेन लूटी और फरार हो गए। शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने बदमाशों का पीछा किया, लेकिन पकड़ नहीं सके। सूचना पर पुलिस पहुंची और पूछताछ के बाद जांच पड़ताल की। फिलहाल तहरीर के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया.

सीसीटीवी फुटेज में बदमाश कैद

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो वारदात स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई। इस दौरान बदमाश बाइक से भागते देखे गए। हालांकि चेहरे ज्यादा साफ नहीं दिखाई पड़ रहे थे। बता दें कि मंडे सुबह अपाचे बाइक सवार बदमाशों ने पुराने बसअड्डा के पास शाहजहांपुर की अल्का जैन की चेन लूटी थी। उसके बाद लुटेरे फरार हो गए थे।

inextlive from Bareilly News Desk