बाइक वाले चेन लुटेरे देखे होंगे, यहां तो कार में बैठकर लूट रहे चेन

By: Inextlive | Publish Date: Fri 01-Dec-2017 02:42:07   |  Modified Date: Fri 01-Dec-2017 02:42:10
A- A+
बाइक वाले चेन लुटेरे देखे होंगे, यहां तो कार में बैठकर लूट रहे चेन
-भुता थाना के चौकी मरेला के पास एसयूवी कार से आए थे बदमाश -बाइक सवार दंपत्ति को पीछे से टक्कर मारकर गिराया, चेन लूट कर हो गए फरार

BAREILLY :

 

भुता थाना के चौकी मरेला के पास एसयूवी कार से आए थे बदमाश

भुता थाना क्षेत्र के गांव मरेला चौकी पर कार सवार बदमाशों ने बाइक सवार दंपत्ति से थर्सडे रात लूट की वारदात को अंजाम दे डाला. शहर से लौट रहे दंपत्ति की बाइक में बदमाशों ने पीछे से टक्कर मार दी, जिसके बाद कार सवार बदमाशों ने महिला के गले से चेन लूट ली और फरार हो गए. पीडि़त व्यापारी ने वारदात की सूचना थाना पुलिस काे दे दी.

 

बाइक सवार दंपत्ति को पीछे से टक्कर मारकर गिराया, चेन लूट कर हो गए फरार

पीडि़त ने पुलिस को सूचना भुता थाना क्षेत्र के गांव भगनापुर निवासी निवासी पुष्पेन्द्र बिथरी के कुआंडांडा में मिठाई की शॉप चलाते हैं. वह पत्नी नीरज पटेल के साथ दोपहर हॉस्पिटल में भर्ती एक रिश्तेदार को देखने के लिए शहर बाइक से आए थे. घर वापस लौटते समय उन्हें देर हो गई. वह रात को बाइक से भगनापुर घर जा रहे थे जैसे ही वह बीसलपुर रोड के मरेला चौकी के पास पहुंचे तो पीछे से आई एसयूवी सफेद रंग की कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे पुष्पेन्द्र की बाइक रोड पर गिर गई. व्यापारी कुछ समझ पाता तब तक कार से उतरे दो बदमाशों ने नीरज पटेल के गले से चेन लूट ली और कार में बैठकर भुता की तरफ फरार हो गए. पीडि़त ने बदमाशों के जाने के बाद अपने साथ हुई लूट की जानकारी भुता पुलिस को दे दी है.