मुझे नहीं लग रहा टीम इंडिया कर रही है साउथ अफ्रीका दौरे की तैयारी : चांदीमल

By: Satyendra Singh | Publish Date: Sun 03-Dec-2017 03:00:01
A- A+
मुझे नहीं लग रहा टीम इंडिया कर रही है साउथ अफ्रीका दौरे की तैयारी : चांदीमल
इंडिया और श्रीलंका के बीच शनिवार से दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का अन्तिम मैच शुरू होगा। इस मुकाबले से पूर्व श्रीलंका के कप्तान दिनेश चांदीमल ने टीम इंडिया पर दबाव बनाने का प्रयास किया है।

किसी टीम को कमतर नहीं आंका
चांदीमल ने कहा कि फिरोज शाह कोटला का विकेट देखने के बाद मुझे नहीं लग रहा कि टीम इंडिया साउथ अफ्रीका दौरे की तैयारी कर रही है, क्योंकि यह नागपुर की पिच की तरह लग रही है। कोलकाता की पिच साउथ अफ्रीकी पिच की तरह थी लेकिन बाकी दो मैचों की पिचें उस तरह की नहीं हैं। मैं हैरान हूं कि वे कह रहे हैं कि हम साउथ अफ्रीका दौरे की तैयारी कर रहे हैं और इस तरह के विकेट तैयार किए गए हैं। हम कभी किसी टीम को कमतर नहीं आंका है और हमें मैच में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। भारत के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय हालांकि फिरोजशाह कोटला मैदान की पिच को अच्छी पिच मानते हैं।

इस पिच पर घास है जैसा कि हमने पूरी शृंखला के दौरान देखा
उन्होंने कहा कि यह खेलने के लिए अच्छा विकेट है। इस पिच पर घास है जैसा कि हमें इस पूरी शृंखला के दौरान देखने को मिला है, क्योंकि हम दक्षिण अफ्रीका दौरे की तैयारी कर रहे हैं। कोलकाता के ईडन गार्डन्स की पिच पर तेज गेंदबाजों ने कहर बरपाया था लेकिन नागपुर में दूसरे टेस्ट में स्पिनर अधिक प्रभावी रहे थे। गौरतलब है कि टीम इंडिया के आगामी साउथ अफ्रीका दौरे को देखते हुए मौजूदा शृंखला में पिच पर घास को विशेष महत्व दिया जा रहा है। ताकि मैच के दौरान तेज गेंदबाजों को मदद मिले।

Cricket News inextlive from Cricket News Desk

खबरें फटाफट