delete

Check CHSE Odisha Arts and Commerce 12th Results 2016 declared

By: Inextlive | Publish Date: Wed 01-Jun-2016 03:57:02
- +
Check CHSE Odisha Arts and Commerce 12th Results 2016 declared
द काउंसिल ऑफ हायर सेकेंडरी एजूकेशन ओडिशा बोर्ड (CHSE) के स्‍टूडेंट का रिजल्‍ट के लिए किया जाने वाला इंतजार खत्‍म हो गया है। बोर्ड ने अभी थोड़ी देर पहले ही 12वीं के आर्ट और कॉमर्स स्ट्रीम के स्‍टूडेंट का रिजल्‍ट डिक्‍लेयर कर दिया है। ऐसे में सभी स्‍टूडेंट बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट orissaresults.nic.in या chseodisha.nic.in पर रिजल्‍ट देख सकते हैं। इसके अलावा जागरण जोश की वेबसाइट पर भी रिजल्‍ट देखने की सुविधा दी गई है।

फाइनली इंतजार खत्‍म हो गया
द काउंसिल ऑफ हायर सेकेंडरी एजूकेशन ओडिशा बोर्ड (CHSE) 12वीं के आर्ट और कॉमर्स स्ट्रीम के स्‍टूडेंट के लिए एक गुड न्‍यूज है। रिजल्‍ट के लिए लंबे समय से किया जाने वाला उनका इंतजार फाइनली खत्‍म हो गया है। बोर्ड ने उनका रिजल्‍ट डिक्‍लेयर करने के बाद उसे अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर भी अपलोड कर दिया है। ऐसे में अब सभी स्‍टूडेंट बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट orissaresults.nic.in या chseodisha.nic.in पर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं। हालांकि आज स्‍टूडेंट को आसानी से रिजल्‍ट देखने का एक और ऑप्‍शन दिया गया है। यह ऑप्‍शन जागरण जोश की ओर से odisha12.jagranjosh.com पर दिया गया है।

आसानी से देखने का ऑप्‍शन

ऐसे में सभी स्‍टूडेंट सबसे पहले odisha12.jagranjosh.com पर क्‍िलक करें। इसके बाद यहां दिए सभी अनिवार्य क्षेत्र/कॉलम भरें और सबमिट कर दें। इस प्रक्रिया के बाद स्‍टूडेंट के नंबर/ ईमेल आईडी पर ईमेल/ एसएमएस मिल जाएगा। बताते चलें कि ओडिशा बोर्ड ने मार्च महीने में बोर्ड परीक्षाएं आयोजित कराई थीं। जिसमें बड़ी संख्या में स्टूडेंट शामिल हुए थे। ये स्‍टूडेंट काफी समय से अपने रिजल्‍ट का इंतजार कर रहे थे। पहले ओडिशा बोर्ड 27 मई को 12वीं के परिणामों की घोषणा करने वाला था। इसके बाद 30 मई को घोषित करने की बात कही जा रही थी, लेकिन वह भी स्‍थगित हो गई थी।

National News inextlive from India News Desk