- गाय के दूध से ही तैयार चाय कॉफी पिलाई जाएगी, नैपकिन की बजाय गमछे से पोछेंगे हाथ

- 20 लोगों का सर्किट हाउस में बनेगा खाना, चार कैबिनेट मंत्री व नौ विधायक शामिल होंगे

<- गाय के दूध से ही तैयार चाय कॉफी पिलाई जाएगी, नैपकिन की बजाय गमछे से पोछेंगे हाथ

- ख्0 लोगों का सर्किट हाउस में बनेगा खाना, चार कैबिनेट मंत्री व नौ विधायक शामिल होंगे

BAREILLY:

BAREILLY:

सीएम योगी आदित्यनाथ के स्वागत में कहीं कोई कमी न रह जाए इसकी तैयारियां जोर-शोर से हो रही हैं। अधिकारियों के मुताबिक सैटरडे शाम तक सभी तैयारियों को लास्ट टच मिल जाएगा। फ्राइडे को सीएम के खाने की तैयारियां की सूची बनाई गई। जिसका इंतजाम सर्किट हाउस में किया जाएगा। यहां गाय के दूध की छाछ व गाय के दूध की चाय और कॉफी बनाई जाएगी। सीडीओ सत्येंद्र कुमार ने पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन संजीव भारद्वाज से यह सारे अरेंजमेंट्स कराने के निर्देश दिए हैं।

गांव से लाएंगे दूध

गाय का दूध ग्रामीण इलाके से मंगवाया जा रहा है। इसके लिए पीडब्ल्यूडी ने तीन कर्मचारियों की टीम लगाई है, जो ख्क् मई की सुबह ही ताजा शुद्ध गाय का दूध ले आएंगे। इसके अलावा सीएम योगी को नैपकिन के बजाय गमछा हाथ पोंछने के लिए दिया जाएगा। खाने के समय सीएम योगी के साथ नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना, वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल, सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह, न्याय मंत्री बृजेश पाठक समेत बरेली के नौ विधायक समेत कुल ख्0 लोग होंगे। खाने का मेन्यू अभी तैयार हो रहा है। जिसकी निगरानी सीडीओ कर रहे हैं।

सभागार हुआ हाईटेक

विकास भवन सभागार में योगी तीसरे सीएम होंगे, जो मंडलीय बैठक करेंगे। यहां वर्ष क्998 में मायावती, ख्000-0क् में भाजपा के सीएम राजनाथ सिंह आए थे। फ्राइडे को तैयारियों की समीक्षा सीडीओ ने करते हुए पीडी साहित्य प्रकाश मिश्र व डीएसटीओ नरेंद्र यादव को जिम्मा सौंपा है। सभागार में एसी की मरम्मत हो गई है और नए पर्दे भी लगवाए गए हैं। सभागार में महात्मा गांधी की तस्वीर, पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की फोटो लगाई गई है।