- सोमवार को सवा घंटे तक सीएम ने बीजेपी मुख्यालय में सुनी कार्यकर्ताओं की शिकायतें

DEHRADUN: मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत सोमवार को पार्टी मुख्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं से रूबरू हुए। जहां उन्होंने जनसमस्याओं व अन्य शिकायतों की सुनवाई की और मौके पर ही निदान करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। करीब सवा घंटे तक सीएम मुख्यालय में डटे रहे। कहा जिन लोगों ने अपनी समस्याओं के लिए पत्र लिखे हैं, वे अपने फोन नंबर्स जरूर लिखें, जिससे उनसे सीधा संपर्क हो सके।

सवा सौ समस्याएं हुइर् पंजीकृत

सीएम ने जनता व पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए समय निर्धारित किया है। इसी क्रम में सोमवार को सीएम सुबह दस बजे भाजपा मुख्यालय पहुंचे। जहां उन्होंने एक के बाद एक-एक करके कई पार्टी कार्यकर्ताओं की समस्याएं व शिकायतें सुनी। हालांकि समय कम होने के कारण वे केवल सवा घंटे तक ही कार्यकर्ताओं की समस्याएं व दिक्कतें सुन सकें, लेकिन उन्होंने अपने ओएसडी को जिम्मेदारी सौंपी कि जितनी भी कार्यकर्ताओं की समस्याएं हैं, वे उनको लेंगे। जिसके बाद उनका तत्काल निराकरण किया जाएगा। इस दौरान करीब सवा सौ से अधिक कार्यकर्ताओं की समस्याएं पंजीकृत हुईं।

दूसरे व चौथे सोमवार रहेंगे सीएम मौजूद

गौरतलब हो कि सीएम ने पार्टी कार्यकर्ताओं की जनसमस्याओं को सुनने के लिए हर दूसरे व चौथे सोमवार को सुबह दस से क्क् बजे का समय निर्धारित किया है। वहीं आमजन के लिए सीएम आवास पर हर पहले व तीसरे सोमवार को सीएम जनता से रूबरू होंगे। इस दौरान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अजय भट्ट,, महामंत्री नरेश बंसल सहित कई पार्टी पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

::टेस्ट केस:::

क्-राजीव नगर की महिलाओं ने इलाके में बिक रही अवैध शराब की बिक्री पर प्रतिबंध लगाने की शिकायत की। जिसमें राधिका, कविता, नविता जायसवाल, पूजा पाल, सुमिता व सबनम सहित कई महिलाओं ने हस्तलिखित पत्र सीएम को सौंपा।

ख्-पार्षद राज कुमार कक्कड़ ने भंडारी बाग में पुल व सीवर की लाइन पर करोड़ों रुपया खर्च होने के बाद भी रेलवे से परमिशन न मिल पाने की समस्या पंजीकृत कराई। वहीं पार्षद ने मादक पदार्थ पर पुलिस के ढुलमुल रवैए पर भी शिकायत की।

फ्-दून निवासी दीपक बहुगुणा ने अपने पत्र में शिकायत की कि उनके ओएसडी से सीएम से मिलने के लिए वक्त मांगा गया, लेकिन सीएम से मिलने के लिए कई दिनों से वक्त नहीं दिया गया।