- घर में 2ोलते-2ोलते पानी की बाल्टी तक पहुंचा

आगरा। थाना न्यू आगरा स्थित जगनपुर में एक तीन वर्षीय बच्चे की मौत पानी की बाल्टी में डूबने से हो गई। उस दौरान पिता 5ाी वहीं पर थे, लेकिन उनका गौर बच्चे पर नहीं गया। लेकिन जैसे ही उनकी निगाह गई वैसे ही वह ची2ा पड़े। बच्चे उल्टा बाल्टी के अंदर था। वह उसे लेकर अस्पताल 5ागे लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घर में 2ोल रहा था बच्चा

जगनपुर निवासी नीलू पेंट्री का काम करता है। यहां पर वह पत्‍‌नी राधा आठ वर्षीय बेटे विनय और तीन वर्षीय बेटे मुक्का के साथ रहता है। गुरुवार सुबह साढ़े दस बजे राधा बड़े बेटे को लेकर दवा लेने लेडी लॉयल गई थी। घर में नीलू छोटे बेटे के साथ था। नीलू कमरे में टीवी दे2ा रहा था, जबकि बेटा वहीं पर 2ोल रहा था। 2ोलते-2ोलते बेटा कमरे से बाहर चला गया।

पानी में डूबा मिला

दस मिनट तक बच्चे की कोई आवाज नीलू को नहीं आई तो उसने बाहर आकर दे2ा। वह जैसे ही कमरे से बाहर आया उसकी ची2ा निकल गई। बेटा आधी 5ारी बाल्टी में उल्टा अचेतावस्था में पड़ा हुआ था। उसने बच्चे को बाहर निकाला। बच्चे ने कोई हरकत नहीं की। बच्चे को दे2ा पिता रोने लगा। रोते-रोते वह उसे लेकर हॉस्पिटल दौड़ा।

डॉ1टर्स ने मृत घोषित किया

नजदीकी हॉस्पिटल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पानी में डूबने से बच्चे का दम घुंट गया, इससे उसकी मौत हो गई। पिता की थोड़ी सी नजर हटने से इतना बड़ा कांड हो गया। मां जब अस्पताल से वापस आई तो बेटे की मौत की 2ाबर मिली। बेटे के शव को दे2ा मां जमीन पर गिर गई। लोग बार-बार उसके मुंह पर पानी मार कर उसे होश में लाने का प्रयास कर रहे थे। मां स5ाी से एक ही बात बोलती कोई मेरे बेटे को वापस ला दो। वह बार-बार 2ाुद को कोस रही थी कि वह 1यों उसे छोड़ कर गई। इस मामले में परिजनों ने पुलिस को कोई सूचना नहीं दी थी।