सिगरा पुलिस चोरी की आठ बाइक्स के साथ दो शातिर चोरों को किया गिरफ्तार

-पूछताछ में हुआ खुलासा, 50 से 80 हजार रुपये की बाइक को बेचते थे 10-15 हजार में

VARANASI

बाइक चोरी करने के बाद उसका नंबर प्लेट बदलकर और फर्जी कागजात बनवाकर भ्0 से 80 हजार रुपये की बाइक को क्0 से क्भ् हजार रुपये में बेच देने वाले एक गिरोह के दो शातिर चोरों को सिगरा पुलिस ने शनिवार को दबोच लिया। गिरफ्तार चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की आठ बाइक्स बरामद की हैं। शातिर दोनों चोर इन बाइक्स को बेचने की फिराक में शनिवार को रोडवेज के पास पहुंचे थे। इसी बीच गिरफ्तार कर लिए गए। पुलिस इनकी निशानदेही पर और भी वाहनों की बरामदगी में जुटी है। बरामद बाइक्स के चोरी होने की रिपोर्ट अलग-अलग थानों में दर्ज है।

चेकिंग के वक्त मिली सूचना

सीओ चेतगंज अखिलेश सिंह के निर्देश पर पुलिस साजन तिराहे पर वाहनों व संदिग्ध लोगों की जांच कर रही थी। इसी बीच मुखबिर से इंफॉर्मेशन मिल की सिगरा क्षेत्र के एक खाली कांप्लेक्स के पास कुछ लोग चोरी की बाइक बेचने पहुंचे हैं। पुलिस ने घेराबंदी कर कज्जाकपुरा निवासी आनंद केशरी व तेलियाना, चेतगंज के बाबू जायसवाल को पकड़ लिया।

सनी गिरोह को करते थे सप्लाई

गिरफ्तार आनंद केशरी ने बताया कि वह जेल में बंद मोनू चौहान के साथ वारदात करता था। इसमें उसका साला बबलू गौड़ भी शामिल था। मोनू व बबलू के जेल जाने के बाद वह बाबू जायसवाल के साथ वाहन चोरी करने लगा। मोनू व बबलू पिछले दिनों राजकीय महिला अस्पताल में एनकाउंटर में मारे गए रोहित सिंह उर्फ सनी गिरोह के हैं और उसी एनकाउंटर के दौरान पकड़े गये थे।