Ranchi : वीकेंड पर चारों ओर क्रिसमस सेलिब्रेशन की झलक देखने को मिली। कहीं प्रेयर तो कहीं लोगों ने एकत्रित होकर क्रिसमस गैदरिंग सेलिब्रेट किया। अलग - अलग कम्युनिटी के लोगों ने भी क्रिसमस सेलिब्रेशन को जमकर इंज्वॉय किया।

निर्मला कॉलेज

निर्मला कॉलेज में भी सैटरडे को क्रिसमस सेलिब्रेशन का आयोजन किया गया। आपसी प्रेम, भाईचारा और खुशियों का संदेश देते हुए इस बार गैदरिंग में टीचिंग-नॉन टीचिंग स्टाफ और स्टूडेंट्स बड़ी संख्या में शामिल हुए। कार्यक्रम की शुरुआत प्रिंसिपल डा। सिस्टर ज्योति, सिस्टर सुपीरियर डा। सिस्टर बर्नाडीन, मैथ्स डिपार्टमेंट की एचओडी डा। सुष्मिता घोष और सीएस तिवारी ने दीप जलाकर की। प्रार्थना और नृत्य के बाद स्टूडेंट्स ने क्रिसमस कैरॉल गाया। जिंगल बेल की धुन से पूरा कैंपस गूंज उठा। वहीं स्टूडेंट्स ने सांता के रूप में मानवता का संदेश दिया।

आइआइएफटी

इंटरनेशनल इंस्टीच्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी, इफ्ट के रांची ब्रांच में क्रिसमस और नए साल के आगमन को लेकर क्रिसमस मीट का आयोजन किया गया। इस मौके पर फैशन और इंटीरियर डिजाइनिंग के स्टूडेंट्स ने इंटीट्यूट को सजाया था। रेड और ब्लैक कलर के ड्रेस कोड के साथ सेलिब्रेशन मूड में स्टूडेंट्स ने क्रिसमस कैरोल के साथ जिंगल्स गाया और गेम्स का आयोजन किया गया। इस मौके पर इफ्ट की ओर से अनामिका सिंह, अरण्या राय, रंजना, ओमाली, रफत नाज, डायरेक्टर अभिषेक विश्वास के साथ स्टूडेंट्स शामिल थे।

गोस्सनर कॉलेज

गोस्सनर कॉलेज कैम्पस भी क्रिसमस सेलिब्रेशन मूड में रंगा था। इस दिन क्रिसमस सेलिब्रेशन के साथ कॉलेज भी बंद हो गया जो अब म् जनवरी को खुलेगा। सेलिब्रेशन की शुरुआत मास प्रेयर के साथ हुई। जिसमें कॉलेज के लगभग दो हजार स्टूडेंट्स शामिल हुए। प्रोग्राम में कॉलेज के प्रिंसिपल एसके एक्का बतौर चीफ गेस्ट और आर.डांग गेस्ट ऑफ ऑनर के तौर पर शामिल हुए। सेलिब्रेशन की शुरुआत क्रिसमस ग्रिटिंग डांस के साथ हुई। जिसके बाद कैरोल, डांस और यीशु के जन्म पर आधारित वन एक्ट प्ले के साथ किया गया। इंग्लिश ऑनर्स, बीकॉम, पॉलिटिकल सांइस, हिस्ट्री ऑनर्स के स्टूडेंट्स के साथ ऑर्गनाइजिंग सेक्रेटरी ईआर टुडू, इवा हांसदा, एसके सिन्हा, बिंदु और अन्य शामिल हुए। अंत में कैम्पस में रॉक बैंड की धुन पर स्टूडेंट्स घंटों डांस और मस्ती करते रहे।