शादीशुदा युवक ने युवती को प्यार के जाल में फंसाकर एक लाख 35 हजार रुपये का चूना लगा दिया। मामला थाने पहुंचा तो पुलिस सेटिंग में जुट गई। सिगरा एरिया की रहने वाली युवती का आरोप है कि लल्लापुरा के युवक से एक साल पहले मॉल में मुलाकात हुई। दोनों में दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया। युवक ने प्रेमिका से साड़ी के कारोबार के लिए तीन बार में एक लाख 35 हजार रुपये ले लिया। शादी का झांसा देकर एक साल से उसे धोखा देता रहा। बाद में जानकारी हुई कि युवक शादीशुदा और दो बच्चों का बाप है। युवती पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए कर थाने पर ही डटी रही।

बीसी के रुपये का मामला पहुंचा चौकी

बीसी के 60 हजार रुपये न देने की शिकायत लेकर युवक गुरुवार को रोडवेज चौकी पर पहुंच गया। क्षेत्र के रहने वाले युवक का आरोप है कि मलदहिया का रहने वाले एक युवक बीसी चलता था। दो साल पहले उसकी बीसी खुल गई लेकिन उसे रुपये नहीं मिले। मामले की जानकारी होने पर पुलिस देर तक असमंजस की स्थिति में रही।

किरायेदार दुकान मालिक भिड़े

सिगरा-महमूरगंज रोड पर गुरुवार को दुकान खाली कराने को लेकर किरायेदार विनय कुमार और दुकान मालिक ध्रुव सिंह भिड़ गए। दोनों को पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 151 में चालान कर जेल भेज दिया।