-मिर्जामुराद और हरहुआ में हुए रोड एक्सिडेंट में दो की हुई मौत

-कछवारोड और कपसेठी में भी हुए हादसे, कई जख्मी

VARANASI

रविवार को अलग अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं दो अन्य हादसों में कई लोग जख्मी हो गए। मिर्जामुराद में दो बाइक्स के बीच हुई टक्कर में राजू उपाध्याय (ख्भ् वर्ष) ने दम तोड़ दिया। जबकि हरहुआ बाजार में शिवपुर के मुरली श्याम (म्0 वर्ष) की मौत हो गई।

दूसरा बाइक सवार घायल

खालिसपुर, मिर्जामुराद निवासी इनकम टैक्स विभाग में फोर्थ क्लास इंप्लॉई हौसिला शंकर उपाध्याय के दो बेटों में बड़ा बेटा राजू उपाध्याय कछवा रोड स्थित एक हॉस्पिटल में कम्पाउडर का काम करता था। रविवार को वह बाइक से अस्पताल से घर आ रहा था। टोडरपुर गांव के पास ज्ञानपुर नहर के पिचमार्ग पर तेज रफ्तार बाइक से उसकी टक्कर हो गई। इस टक्कर में सुसवाही, लंका निवासी प्रेम आसरे जख्मी हो गया जबकि राजू हवा में उछलकर बाइक के हैंडिल पर गिरा और उसका सिर फट गया। काफी खून बहने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। राजू की मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पत्नी अनिता बेसुध हो गई। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने टक्कर मारने वाले बाइक सवार के खिलाफ केस दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है। मृतक को दो बेटे हैं।

काश, हेलमेट पहना होता

बाइक सवार राजू की मौत सिर पर लगी गहरी चोट के कारण हुई। जिसके बाद एक बार फिर हेलमेट हर किसी के लिए जरूरी समझ आने लगी है। क्योंकि जिस तरह से राजू बाइक के हैंडिल पर सिर के बल गिरा। उस वक्त अगर उसने हेलमेट पहना होता तो शायद उसकी जान बच जाती।

ट्रैक्टर ने कुचला वृद्ध को

वहीं बड़ागांव थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे भ्म् पर रविवार की दोपहर ट्रैक्टर और मोटरसाइकिल के बीच हुई टक्कर में शिवपुर गणेशपुर निवासी मुरली श्याम की मौत हो गई। रविवार को ईट लदा ट्रैक्टर हरहुआ चौराहे की तरफ आ रहा था। चालक ओवरटेक कर आगे निकलना चाहा इसी बीच ट्रैक्टर से बाइक को पीछे से धक्का लग गया जिससे बाइक पर पीछे बैठे मुरली श्याम गिर पड़े और ट्रैक्टर का पिछला चक्का उनके सिर पर से होता हुआ आगे निकल गया। हादसे के बाद चालक गाड़ी छोड़कर भाग निकला। इस घटना में बाइक चला रहा सुरेन्द्र यादव उम्र भ्भ् वर्ष गम्भीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

ट्रक के धक्के से वृद्धा जख्मी

कछवारोड बिहड़ा गांव मिर्जामुराद स्थित सिखड़रजवाहा नहर के सामने हाईवे क्रॉस करते वक्त ट्रक के धक्के से कमलेश्वरी देवी (म्ख्वर्ष) निवासी रामचन्दरपुर थाना कछवा मिर्जापुर जख्मी हो गयी। वहीं कपसेठी थाना क्षेत्र के बहरी नाला के पास रोड क्रॉस करते समय प्यारी देवी (ब्भ् वर्ष) घायल हो गयी। उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे भदोही रेफर कर दिया गया।