-वाराणसी 1लर्जी फेलोशिप की ओर से आयोजित हुई यूनाइटेड कैरोल सर्विस

-42 1वायर टीम ने किया प्रति5ाग, नृत्य प्रस्तुति संग सजी चरनी की झांकी

'यीशु आ, यीशु आ' 5ाोजपुरी क्रिसमस गीत 'चरनी में आयी है बहार'। 'यहोवा न मोरा' 'यीशु आया है, यीशु आया है' 'दे2ाो चमका किस्मत का तारा' 'आसमां से कोई धरती पर आया' 'कैसा अनो2ा प्यार तेरा' आदि सांग्स रविवार को कैंटोनमेंट स्थित सेंट मैरीज महागिरजाघर में गूंजते रहे। वाराणसी 1लर्जी फेलोशिप की ओर से आयोजित यूनाइटेड कैरोल गीत-संगीत प्रोग्राम में यीशु की विशेष चरनी झांकी ने 5ाव वि5ाोर किया। फादर विजय शांति राज की अगुआई में प्र5ाु यीशु मसीह की प्रार्थना के साथ कार्यक्रम का आगाज हुआ। चीफ गेस्ट वाराणसी डायसिस के बिशप यूजीन जोसेफ ने कहा कि यीशु मसीह दुनिया को मैत्री व शांति का संदेश देने के लिए धरती पर आए। प्र5ाु ने लोगों को एकता व प्रेम का संदेश दिया। इसलिए क्रिसमस 5ाई-चारे और शांति के साथ मनाएं।

अमन चैन के लिए हुई प्रार्थना

कार्यक्रम में मिशन काशी, हार्वेस्ट नाउ, न्यू होप फेलोशिप, ट्रू लाइट मिनिस्ट्रीज, सेंट मेरीज चर्च, शालोम फेलोशिप, मसीही महिमा मंडल, सीएनआई लाल गिरजाघर, फातिमा चर्च, सेंट जॉन्स चर्च, इवेंजिकल चर्च ऑफ इंडिया, वाराणसी बाइबल चर्च, विजेता प्रेयर मिनिस्ट्रीज सहित जिले के 42 1वायर टीम ने हिस्सा लिया। अंत में कैंडल लाइट सर्विस में देश की सु2ा-शंाति व अमन चैन के लिए प्रार्थना की गई।

विजेताओं को मिला प्राइज

आयोजन के दौरान क्रिसमस केक का लकी ड्रॉ 5ाी निकाला गया, जिसमें ब्रदर विजय ल्युकस विजयी हुए। प्रोग्राम में रेव्ह। नवीन जॉय, पास्टर दशरथ पवार, पास्टर राकेश कुमार, पास्टर आरएन लाल, पास्टर आदित्य कुमार, पास्टर कल्याण कुमार, डॉ। जीपी सिंह, 5ाई शिवेंद्र आदि रहे। संचालन पास्टर अजय, बेन जॉन व थैं1स पास्टर एसपी सिंह ने दिया।

बा1स-

व्हाइट गि3ट संडे पर विशेष आराधना

कैंटोनमेंट एरिया स्थित लाल गिरजाघर में रविवार को व्हाइट गि3ट संडे के अवसर पर विशेष आराधना हुई। पास्टर संजय दान ने पूजा विधि संपन्न कराई। इस दौरान मसीही समाज के लोगों ने सफेद वस्त्र, कैंडल, पर्दे आदि श्वेत वस्तुएं चर्च को 5ोंट की। साथ ही लोगों ने अपनी पाक-साफ कमाई का अंश 5ाी चर्च को अर्पित किया। लाल गिरजाघर चर्च के सचिव विजय दयाल ने बताया कि आज के दिन प्राप्त धन से शिवपुर स्थित अनाथालय के लिए आवश्यक सामग्री 2ारीदी जाएगी। आगामी 15 दिसंबर को चर्च की ओर से यह सामग्री अनाथालय को 5ोंट की जाएगी।