-कार्यालयों में कर्मचारियों-अधिकारियों ने लगाया झाड़ू-पोछा

-बाल कल्याण समिति, संप्रेक्षण गृह में चला सफाई अभियान

Meerut : सीएम की आगवानी ने सिस्टम के हाथ में झाड़ू थमा दी। रविवार को सभी सरकारी विभाग खुले हुए थे तो ज्यादातर विभागों में अधिकारियों-कर्मचारियों के हाथ में झाड़ू था। पीएम नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान को यूपी में सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने स्पीड दी है।

चमकाए गए थाने

शहर से लेकर देहात तक के थानों को चमकाने की तैयारियां युद्धस्तर पर चल रही है। इसके लिए सुबह से शाम तक अधिकारी स्वंय ही थाने में रिकार्ड को अपडेट करते हुए नजर आए। सदर थाने में सुबह से शाम तक तैयारियां चलती रही। इसके साथ देहली गेट, रेलवे रोड, ब्रह्मपुरी थाना, लिसाड़ी गेट व फलावदा थाना व किठौर थाने में दिन भर पुलिस अफसर थानों की सफाई व रिकार्ड खंगालते हुए नजर आए। अधिकतर पुलिस अफसरों की छुट्टी भी कैंसिल कर दी गई हैं।

बाल सदन में हुई सफाई

डीपीओ एसएस पाण्डेय के नेतृत्व में प्रोवेशन विभाग समेत संप्रेक्षण गृह, बाल सदन, लालकुर्ती स्थित महिला शरणालय आदि में सघन सफाई अभियान चलाया गया। विकास विभाग के विभिन्न कार्यालयों में अधिकारियों के निर्देशन में झाड़ू पोंछा कार्यक्रम चलता रहा। कलक्ट्रेट स्थित नजारत भवन रविवार के दिन खुला रहा। कर्मचारियों के सीएम के आगमन की तैयारियों को पूरा किया तो वहीं स्टॉफ ने साफ-सफाई की।

---

सभी विभागों को साफ-सफाई के निर्देश दिए गए हैं। सीएम के आगमन के मद्देनजर विभागों को सभी व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के लिए कहा गया है।

-मुकेश चंद्र, एडीएम सिटी

----

सभी थानों में रिकार्ड दुरस्त करने के आदेश कर दिए गए है। अभी तक किसी भी थाने के निरीक्षण करने के संकेत नहीं मिले है। लेकिन तैयारियां पूरी है।

-जे। रविंद्र गौड़, एसएसपी मेरठ