छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : टाटा मोटर्स में गुणवत्ता माह का समापन बुधवार को समारोहपूर्वक किया गया। टेल्को क्लब में आयोजित इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि प्लांट हेड एबी लाल ने गुणवत्ता के क्षेत्र में बेहतर करने वाले कर्मचारियों को सम्मानित करने के साथ ही क्वालिटी मंथ के दौरान विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं को भी पुरस्कृत किया। इस मौके पर उन्होंने गुणवत्ता से समझौता नहीं करते हुए कंपनी हित में टीम वर्क के साथ काम करने की जरूरत पर जोर दिया।

आने वाले दिनों होंगे चुनौैतीपूर्ण

प्लांट हेड ने कहा कि आने वाले दिन काफी चुनौतीपूर्ण होंगे जिससे निपटने के लिए गुणवत्ता ही सबसे बड़ा हथियार बनेगा। टेल्को यूनियन के अध्यक्ष अमलेश कुमार व महामंत्री प्रकाश कुमार ने भी गुणवत्ता के क्षेत्र में बढ़-चढ़कर काम करने की बात कही। कार्यक्रम में रवि सिंह, सुमंत सिन्हा, रंजीत धर, एके सिंघा, विशाल बादशाह समेत कई अधिकारी मौजूद थे। संयुक्त महामंत्री उत्तम गुहा, वर्किंग प्रेसीडेंट गुरमीत सिंह तोते, डिप्टी प्रेसीडेंट अजय भगत व कोषाध्यक्ष प्रकाश कुमार विश्वकर्मा बुलावे के बाद भी नहीं पहुंचे।

हुए कई इवेंट्स, विनर्स को प्राइज

ज्ञात हो कि कंपनी ने नवंबर को क्वालिटी मंथ के रूप में मनाया। इस दौरान डिवीजन स्तर पर विभिन्न तरह के इवेंट आयोजित किए गए तो स्कूलों में भी गुणवत्ता से संबंधित स्लोगन, क्विज, पेंटिंग जैसी कई प्रतियोगिताएं आयोजित हुई।