ठेकेदार साथी के साथ कर रहा था लोहा चोरी

कारीगर ने साथ नहीं दिया तो मार दी गोली

आगरा। थाना ताजगंज एरिया नगला पैमा में शटरिंग कारीगर की हत्या कर दी गई। इस मामले में शुरु से ठेकेदार पर पुलिस का शक बना हुआ था। परिजनों ने भी ठेकेदार सहित तीन पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने शनिवार को ठेकेदार व उसके साथी को पकड़ लिया। पूछताछ में पता चला कि चोरी में साथ न देने पर उन्होने कारीगर को मौत के घाट उतार दिया।

परिजनों ने साथियों पर शक जाहिर किया

शमसाबाद गढ़ी जहान सिंह निवासी 40 वर्षीय नेत्रपाल पुत्र नत्थी लाल नगला पैमा में सीआईएसएफ की बैरक निर्माण में ठेकेदार तिलक सिंह के साथ काम कर रहा था। 23 फरवरी को उसका शव कुछ दूरी पर पड़ा मिला। उसके गोली लगी थी। परिजनों ने ठेकेदार व उसके साथियों पर शक जाहिर किया था। पुलिस ने पूछताछ कर मामले का खुलासा कर दिया।

रात में बैठकर पी शराब

पुलिस के मुताबिक गुरुवार की दोपहर को काम खत्म होने के बाद सभी ने मीट बनाई थी। नेत्रपाल को गांव जाना था लेकिन लेट हो गया। इसके चलते वह वहीं पर रुक गया। रात में सभी ने शराब पी। रात में नेत्रपाल को खटपट की आवाज सुनाई दी तो उसकी आंख खुल गई। नेत्रपाल ने देखा कि ठेकेदार साथी के लोहे के पाइप चोरी कर रहा है।

चोरी के साथ न देने पर दी सजा

नेत्रपाल ने ठेकेदार को टोक दिया। ठेकेदार ने उसे प्रलोभन देते हुए चोरी में साथ देने को कहा लेकिन नेत्रपाल से साफ तौर पर मना कर दिया। जैसे ही नेत्रपाल शोर मचाने के लिए चला वैसे ही ठेकेदार के साथ काम करने वाले हाकिम सिंह ने तमंचे से फायर कर दिया। गोली लगते ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने ठेकेदार तिलक सिंह और लेबर हाकिम सिंह को अरेस्ट कर लिया है।