एसई ग्रामीण हरि प्रसाद गुप्ता ने कमेटी गठित की

BAREILLY: फर्जी रसीद वाले मामले में बिजली विभाग के ऑफिसर्स ने फ्राइडे को जांच के लिए कमेटी गठित कर दी है। कमेटी को जल्द से जल्द इस मामले में जांच कर दोषी लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। बता दें कि, पिछले दिनों फर्जी रसीद पर एक दर्जन से अधिक कंज्यूमर्स के बिजली बिल काट दिए गए थे। इसके जरिए कर्मचारियों ने लोगों को लाखों रुपए का चूना लगाया था, मगर किसी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जा सकी है।

कमेटी गठित की गई

ग्रामीण विद्युत निगम के एसई हरि प्रकाश गुप्ता ने फ्राइडे को तीन सदस्यीय एक कमेटी की। जांच कमेटी में एक्सईएन गजेंद्र गुप्ता, एलबी सिंह और एकाउंटेंट पीके विज को शामिल किया गया है। कमेटी को क्0 दिन के अंदर फर्जी रसीद मामले में जांच कर रिपोर्ट ऑफिसर्स को सौंपनी है।

क्7 कंज्यूमर्स बने शिकार

बुक संख्या 090ब्8क् की फर्जी रसीद बुक छपवा कर जालसाजों ने क्7 कंज्यूमर्स के लाखों रुपए के बिल काटे थे। बिल देने के बाद भी बिजली बिल कम नहीं हुआ तो लोगों ने इस बात की कंप्लेन ऑफिसर्स से की थी। उस वक्त जांच में पाया गया कि बिल फर्जी रसीद पर काटे गए हैं।

मामले की जांच के लिए कमेटी गठित कर दी गयी है। फर्जी रसीद पर बिल काटने का मामला काफी संगीन है। दोषी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

-हरि प्रकाश गुप्ता, एसई, ग्रामीण, बिजली विभाग