- इन्द्रानगर में मेंथा व्यापारी के यहां कॉमर्शियल टैक्स की टीम ने मारा था छापा

-व्यापारी ने साथियों के साथ मिलकर टीम से की अभद्रता धक्का देकर निकाला

BAREILLY:

इज्जतनगर थाना क्षेत्र में ट़्यूजडे को टैक्स चोरी की शिकायत पर छापा मारने गई कॉमर्शियल टैक्स की टीम पर मेंथा व्यापारी ने हमला कर दिया। किसी तरह टीम ने वहां से भागकर अपनी जान बचायी और इज्जतनगर थाने पहुंची। कम्प्लेंट मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो व्यापारी शॉप बंद कर फरार हो गया।

धक्का दे

इन्द्रानगर निवासी अजीत गुप्ता की मोहल्ले में ही मेंथा की शॉप चलाते हैं। कॉमर्शियल टैक्स को टैक्स चोरी की शिकायत मिली थी। सूचना पर दोपहर को डिप्टी कमिश्नर एसआईबी संजय कुमार मिश्रा, असिस्टेंट कमिश्नर राजीव सिंह और सीटीओ राजेन्द्र द्विवेदी ने छापा मारा। टीम ने मेंथा व्यापारी अजीत गुप्ता से बिजनेस के पेपर्स मांगे तो वह टीम पर भड़क गया। जब टीम ने पुलिस को बुलाने की धमकी दी, तो व्यापारी ने अपने साथियों के साथ मिलकर एसआईबी टीम को धक्का देकर शॉप से बाहर कर दिया। जब टीम ने विरोध किया तो व्यापारी ने टीम पर हमला कर दिया। किसी तरह टीम में शामिल अफसर वहां से भागकर इज्जतनगर थाने पहुंचे और अपने साथ हुई पूरी कहानी बताई।

सूचना पर पहुंची पुलिस

वाणिज्य कर के अफसरों की तहरीर मिलते ही थाना पुलिस फोर्स के साथ व्यापारी की शॉप इन्द्रानगर पहुंची, लेकिन इससे पहले व्यापारी शॉप बंद कर वहां से फरार हो गया। पुलिस ने मौके पर आसपास के लोगों से भी पूछताछ की, लेकिन व्यापारी का कहीं सुराग नहीं लगा।