आगरा। थाना शाहगंज के नरीपुरा में एक विवादित प्लॉट को लेकर दो पक्षों में पथराव हो गया। साम्प्रदायिक टकराव की सूचना पर सीओ सदर सहित सर्किल का फोर्स मौके पर पहुंच गया। पुलिस के आते ही पथराव कर रहे लोग भाग निकले। पुलिस ने मामले में कागज दिखाने की बात की है साथ ही कोर्ट के फैसले के बाद ही जमीन पर कब्जे की बात बोली है।

बुजुर्ग महिला रह रही है प्लॉट पर

नरीपुरा में मरघटी के पास दो बीघा जमीन पर 50 गज के प्लॉट पर बुजुर्ग महिला रत्‍‌न देवी रह रही हैं। गुरुवार को वहां पर गैर समुदाय पूर्व पार्षद के रिश्तेदार पहुंच गए। रत्‍‌न देवी का आरोप है कि उसके साथ मारपीट कर भगा दिया और सामान फैंक दिया। बुजुर्ग महिला के मुताबिक वह वहां पर पिछले 35 साल से रह रही है। उधर, दूसरे पक्ष का कहना था कि प्लॉट उन्होने एक अधिवक्ता से खरीदा था। इस बाद पर दोनों पक्ष के लोग आमने-सामने आ गए। दोनों तरफ से पत्थर चलने गए। इस दौरान मौके पर अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने सुरक्षित स्थानों की तरफ दौड़ लगा दी। उस दौरान किसी ने पुलिस को साम्प्रदायिक टकराव की सूचना दे दी। मौके पर सीओ सदर उदयराज सिंह सर्किल के फोर्स के साथ पहुंच गए।

दोनों से कागज दिखाने को कहा

पुलिस के आते ही हंगामा कर रहे लोग भाग निकले। पुलिस ने दोनों पक्षों से बात की। पुलिस ने दोनों से प्लॉट से जुड़े कागज दिखाने की बात कही है। पुलिस के मुताबिक इस मामले में कोर्ट की अनुमति के पेपर दिखाने के बाद ही कोई फैसला हो पाएगा।