- रात में जमीन पर करा दिया अवैध कब्जा

- पब्लिक ने घेरा थाना, भारी पड़े सिपाही

द्दह्रक्त्रन्य॥क्कक्त्र : गुलरिहा एरिया में दो सिपाहियों ने रात में अवैध कब्जा करा दिया। मौके खड़े सिपाहियों ने विवादित जमीन पर दीवार चला दी। विरोध करने पर सिपाहियों ने धमकाया। घटना के विरोध में संडे मार्निग पब्लिक ने थाने का घेराव कर दिया। हरकत में आए थानेदार ने आरोपी कब्जेदार को हिरासत में ले लिया। सिपाही इतने बेलगाम हैं कि थानेदार के बुलाने पर भी थाने नहीं पहुंचे।

रात में करा दिया कंस्ट्रक्शन, सुबह खुली पोल

गुलरिहा के करमहा बुजुर्ग निवासी रामरतन, रामअवध और राम बेलास सगे पट्टीदार हैं। उनका भूमि विवाद मोहल्ले के मिठाई से चल रहा है। आरोप है कि सैटर्डे नाइट मिठाई ने भटहट चौकी पर तैनात दो पुलिसवालों को बुलाया। सिपाहियों के पहुंचने के बाद मिठाई ने जमीन पर दीवार चलवाना शुरू कर दिया। दूसरे पक्ष के लोगों ने विरोध जताया तो पुलिस वालों ने डंडा पटकर उनको भगा दिया।

घेराव करने पर हुई थानेदार को जानकारी

सिपाहियों की हरकत से गुस्साए लोगों ने संडे मार्निग गुलरिहा थाना का घेराव कर दिया। पब्लिक के पहुंचने पर थानेदार को मामले की जानकारी हुई। थानेदार ने समझा बुझाकर लोगों को शांत कराया। सिपाहियों को भेजकर मिठाई को पकड़वा लिया और अवैध निर्माण को ढहाने को कहा। आरोपी कांस्टेबल को बुलाया तो वे शाम तक थानेदार से मिलने नहीं गए। कुछ पुलिसवालों का कहना है कि दोनों सिपाहियों की इसके पहले भी कई शिकायतें मिल चुकी है।

मामले की जांच पड़ताल के बाद सिपाहियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

मृत्युंजय पाठक, एसओ गुलरिहा