-बिजली बिल जमा नहीं होने पर बक्शीपुर विद्युत उपकेंद्र पर हंगामा

- तीन दिन से कंज्यूमर्स लगा रहे थे चक्कर

GORAKHPUR: कंज्यूमर्स को बेहतर फैसिलिटी देने का दावा करने वाली यूपीपीसीएल गोरखपुर का दावा खोखला साबित हो रहा है। बक्शीपुर विद्युत उपकेंद्र पर पिछले तीन दिन से बिजली का बिल जमा करने के लिए कंज्यूमर्स चक्कर लगा रहे लेकिन उनका बिल नहीं जमा हो पा रहा है। इससे परेशान कंज्यूमर्स ने थर्सडे को सब स्टेशन पर जमकर हंगामा किया, लेकिन हैरानी की बात यह है कि मौके पर न तो एसडीओ आए और नहीं एक्सईएन।

लाइन में लगे उपभोक्ताओं ने किया हंगामा

बक्शीपुर स्थित विद्युत उपकेंद्र पर थर्सडे की मार्निग करीब क्0 बजे से बिजली बिल जमा करने के लिए कंज्यूमर्स लाइन में लगे थे। लेकिन क्0.फ्0 बजे तक बिजली का बिल जमा करने का प्रोसेज नहीं शुरू हो सका। फिर क्या लाइन में लगे कंज्यूमर्स ने हंगामा शुरू कर दिया। कंज्यूमर मंटू, अनुप, विनीत मिश्रा आदि ने बताया कि पिछले तीन दिन से बिजली का बिल जमा करने के लिए चक्कर लगा रहे हैं, लेकिन जब भी आओ तो कभी सर्वर डाउन रहता है तो कभी बिजली ही नहीं रहती।

गायब रहते हैं कर्मचारी और अधिकारी

शेखर अग्रवाल ने बताया कि बक्शीपुर विद्युत उपकेंद्र पर जब भी बिजली का बिल जमा करने आते हैं कुछ न कुछ प्रॉब्लम लगी रहती है। कई बार तो प्राइवेट कंपनी के इंप्लाई अपनी कुर्सी छोड़कर गायब रहते हैं। इसकी शिकायत के लिए जब एसडीओ के पास जाओ तो वह भी टाइम पर ऑफिस में नहीं मिलते।

पिछले कुछ दिनों से टेक्निकल प्रॉब्लम आ रही थी। थर्सडे की मार्निग में भी टेक्निकल प्रॉब्लम आई थी लेकिन आधे घंटे के भीतर उसे ठीक करा लिया गया था। उसके बाद बिल जमा करने की प्रॉसेस शुरू हो गई।

एमएन गोयल, एक्सईएन