- पास नहीं किया तो कर लूंगी सुसाइड

<- पास नहीं किया तो कर लूंगी सुसाइड

BAREILLY: BAREILLY: यूपी बोर्ड की कॉपी में पास होने के लिए स्टूडेंट्स गुरुजी को इमोशनल ब्लैकमेल कर रहे हैं। इस इमोशनल अत्याचार की वजह से गुरुजी भी धर्म संकट में फंस गए हैं। इस मामले में टीचर्स से अच्छे नंबर पाने के लिए हाईस्कूल के स्टूडेंट्स ने इंटरमीडिएट के स्टूडेंट्स को पीछे छोड़ दिया है। दरअसल ट्यूजडे को दो मूल्यांकन केंद्रों पर कॉपियों में पास न करने पर ग‌र्ल्स ने सुसाइड करने की धमकी जैसी बातें लिखी हैं। उनकी इस हरकत से गुरुजी भी हैरान हैं।

पास करने की गुजारिश

हाईस्कूल और इंटर में पास करने के लिए बनारस, सोनभद्र, मिर्जापुर, जौनपुर, सुल्तानपुर, बलिया, आजमगढ़ आदि डिस्ट्रिक्ट की कॉपियों में तरह-तरह की अपील की गई है। कॉपी चेकिंग में जुटे एग्जामिनर्स का कहना है कि कुछ स्टूडेंट्स ने क्वेशचंस सही सॉल्व करने के साथ-साथ पास करने की गुजारिश भी की है।

सुसाइड की धमकी

गुलाब राय इंटर कॉलेज में हाईस्कूल सोशल साइंस की कॉपी जांच रहे एग्जामिनर्स के अनुसार एक गर्ल ने अपनी कॉपी में मैरिज का हवाला दिया है। उसने कॉपी में लिखा है कि सर, अगर आपने मुझे पास नहीं किया तो मैं सुसाइड कर लूंगी। वहीं विष्णु इंटर कॉलेज में भी कॉपी में सुसाइड करने जैसी बातें लिखी है। स्कूल प्रिंसिपल का कहना है कि हाईस्कूल की कॉपियों में इस तरीके के इमोशनल ब्लैकमेलिंग का सिलसिला जारी है। ग‌र्ल्स पास न होने पर शादी में अड़चन का जिक्र करते हुए पास करने की गुहार लगाई हैं।