-ग्लोबल लेवल पर कॉरपोरेट प्रोफेशनल्स के बीच हेल्थ के प्रति अवेयर करना है प्रोग्राम का मकसद

JAMSHEDPUR: रविवार की सुबह जुबिली पार्क में कॉरपोरेट रन में टाटा स्टील के अधिकारी व कर्मचारी शामिल हुए। टाटा स्टील के एमडी टीवी नरेंद्रन व स्टेप्थलान के सीओओ रवि कृष्णन ने झंडा दिखाकर दौड़ की शुरुआत की। ग्लोबल लेवल पर कॉरपोरेट प्रोफेशनल्स के बीच हेल्थ के प्रति अवेयर करने के लिए स्टेप्थलॉन की शुरुआत की गई थी। तीसरे साल इसकी शुरुआत फ् सितंबर से हो रही है जो क्क् दिसंबर तक चलेगा। स्टेप्थलान के तहत क्ख् महीने के लिए तैयार प्रोग्राम की शुरुआत संडे से हुई।

पड़ेगा सकारात्मक प्रभाव : नरेंद्रन

मौके पर टीवी नरेंद्रन ने कहा कि इससे ऑर्गनाइजेशन पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। उन्होंने कहा कि इससे वर्क प्लेस पर हेल्दी व कॉम्पटीटिव एन्वायरनमेंट स्थापित होगा, जिससे बेहतर माहौल तैयार किया जा सकेगा। इस मौके पर टाटा स्टील के वीपी (एचआरएम) सुरेश दत्त त्रिपाठी, स्टेप्थलॉन के सीओओ रवि कृष्णन सहित अन्य प्रेजेंट थे।

--------------

एमजीएम में लगाई फांसी

एमजीएम हॉस्पिटल कैंपस में एक व्यक्ति ने शनिवार की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। रविवार की सुबह जब लोगों को जानकारी मिली तो होमगार्ड के जवानों को सूचना दी गई। इसके बाद पुलिस को इन्फॉर्म किया गया। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस ने वहां पूछताछ भी की। बाद में बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

इवनिंग क्लब में हुआ ब्लड डोनेशन

गोलमुरी स्थित इवनिंग क्लब में झाविमो गोलमुरी मंडल की ओर से ब्लड डोनेशन कैंप ऑर्गनाइज किया गया। इसके आयोजन में इवनिंग क्लब के साथ ही रेड क्रॉस सोसाइटी का भी हेल्प मिला। इस कैंप में 88 यूनिट ब्लड कलेक्ट किया गया। इस मौके पर झाविमो के केंद्रीय सचिव अभय सिंह, गोलमुरी मंडल अध्यक्ष एम चंद्रशेखर, श्रीकांत झा, स्पो‌र्ट्स विंग के डिस्ट्रिक्ट प्रेसिडेंट रविशंकर, गुरमुख सिंह मुखे, गुरुचरण सिंह बिल्ला, रघुनंदन सिंह, मदन, राहुल व सत्येन्द्र पासवान सहित अन्य प्रेजेंट थे।