आगरा में एसएन की नई बिल्डिंग से गिरा पत्थर, घपले का आरोप

By: Inextlive | Publish Date: Sun 19-Mar-2017 07:41:03
A- A+
आगरा में एसएन की नई बिल्डिंग से गिरा पत्थर, घपले का आरोप

युवक के ऊपर अचानक से गिरा पांच फुट का भारी पत्थर

आगरा। सरोजनी नायडू मेडिकल कॉलेज में बनी प्रसूती विभाग की बिल्डिंग शुरु होने से पहले गिरने लगी है। बिल्डिंग से गिरे एक पत्थर ने एसएन प्रशासन की पोल खोल दी है। इस घटना में किसी को चोट तो नहीं आई लेकिन लोगों ने उस हिस्से को देख मसाला कम होने की बात कही। ऐसे में इस बिल्डिंग निर्माण में घालमेल होने की बू आ रही है.

मोबाइल पर बात कर रहा था युवक

खंदौली के गांव सोहरई निवासी राजवीर सिंह थाना एत्मादउद्दौला में होमगार्ड हैं। उनकी 3 महीने की नातनी वंदना पुत्री हरेंद्र सिंह की तबियत खराब है। उसे प्रसूती विभाग की नई बिल्डिंग के पास बच्चा विभाग में एडमिट कराया गया है। शनिवार की दोपहर राजवीर का छोटा बेटा चंद्रभान सिंह मोबाइल पर नई बिल्डिंग के पास खड़ा होकर बात कर रहा था। तभी एक पांच फुट का पत्थर गिरा.

मौके पर पहुंची भीड़ लगाया आरोप

चंद्रभान पत्थर से थोड़ा सा ही बचा था। घटना के तुरंत बाद पिता राजवीर व अन्य मरीजों के तीमारदार पहुंच गए। इस घटना को लेकर लोगों ने हंगामा कर दिया। लोगों का कहना था कि नई बिल्डिंग का पत्थर ऐसे कैसे गिर सकता है। लोगों ने बताया कि जहां से पत्थर गिरा है, वहां पर मसाला बहुत ही कम था। आरोप है कि बिल्डिंग निर्माण के काम में खेल किया गया है। राजवीर सिंह का कहना था कि पत्थर गिरते ही ठेकेदार ने उसे वहां से हटा दिया। बिल्डिंग के और पत्थरों पर भी लोगों की निगाह गई तो उनका कहना था कि यहां पर लोग बाहर बैठे रहते हैं यहां पर कभी भी कोई भी हादसा हो सकता है.

inextlive from Agra News Desk