- कोतवाली पुलिस ने चोरी के तीन मोबाइल के साथ दंपति को अरेस्ट

GORAKHPUR: कोतवाली पुलिस ने चोरी के तीन मोबाइल पाए जाने पर एक दंपति को जेल भेज दिया। पुलिस का कहना है कि दंपति ने मोबाइल चुराया था। वहीं दंपति ने खुद को बेकसूर बताते हुए कहा कि सस्ते में मोबाइल मिले तो खरीद लिया। पुलिस इस मामले में शामिल अन्य लोगों की तलाश कर रही है।

बेचते हैं कपड़ा

झारखंड प्रांत के तीन पहाड़ निवासी अर्जुन महतो और संतोषी गोरखनाथ में रहकर ठेले पर कपड़ा बेचते हैं। गुरुवार को पुलिस ने उनको अरेस्ट करके उनके पास से चोरी का तीन मोबाइल फोन बरामद किया। पूछताछ में दंपति ने बताया कि उन लोगों ने मोबाइल चुराया नहीं था। उनके गांव के युवकों ने उनको सस्ते दाम पर मोबाइल देकर दूसरे ग्राहकों को बेचने के लिए कहा था। वहीं पुलिस ने दावा किया दोनों कपड़े बेचने के बहाने लोगों की जेब से मोबाइल चुरा लेते हैं।

कोतवाली में दर्ज हुआ था मुकदमा

सहजनवां एरिया के नगवा निवासी राज किशोर पाल ने मोबाइल चोरी का मुकदमा दर्ज कराया था। कोतवाली एरिया में 21 दिसंबर को राज किशोर का मोबाइल चोरी हो गया। इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। मोबाइल चोरी के मामले में पुलिस जांच कर रही थी। इस दौरान पता लगा कि फेरी लगाकर ठेले पर कपड़ा बेचने वाले दंपति के पास मोबाइल है। सर्विलांस की मदद से पुलिस ने उनको पकड़ लिया।

वर्जन

मोबाइल चोरी के मामले में जांच पड़ताल की जा रही है। दंपति को पकड़कर मोबाइल बरामद किया गया है। उनसे जुड़े अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।

अरुण कुमार, इंस्पेक्टर, कोतवाली