- रासना के पास आश्रम चौक पर घटना, ईंटों से भरा था ट्रक

- गुस्साए लोगों ट्रक फूंका, तीन घंटे तक जाम लगाकर किया हंगामा

मेरठ/रोहटा : महिपाल सिंधारा लेकर अपनी बहन के घर जा रहे थे। साथ में पत्नी गुंजन भी थी। रासना के पास आश्रम चौक पर मंगलवार की सुबह तेज गति से आ रहे एक ईटों से लदे ट्रक ने बाइक सवार दंपति को कुचल दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। आक्रोशित राहगीरों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया तथा चालक को पकड़ कर उसकी धुनाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया। इसके बाद मेरठ-बड़ौत मुख्य मार्ग पर जाम लगा हंगामा करना शुरू कर दिया। एसपी देहात, एसडीएम सदर ने लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। तीन घंटे बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे।

जा रहे थे बहन के घर

महिपाल शर्मा (55) पुत्र बलजोर शर्मा मूल निवासी छपरौली जिला बागपत हाल निवासी हाइडिल कालोनी कंकरखेड़ा में रहते थे। मंगलवार सुबह पत्नी गुंजन (50) को साथ लेकर अपनी बहन का तीज का सिंदारा देने के लिए बाइक से बड़ौत के लिए जा रहे थे। रासना आश्रम चौक पर सामने से आ रहे एक ईट से लदे ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना में दंपती बाइक समेत ट्रक के अगले पहिये के नीचे फंस गए। टक्कर के बाद ट्रक चालक ने उसे रोकने के बजाय गति बढ़ा दी, जिससे दंपती बुरी तरह कुचल गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

भड़का आक्रोश

सड़क हादसे में दंपती की मौत से गुस्साए राहगीरों ने ट्रक की तेल की टंकी तोड़कर उसमें आग लगा दी। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। सड़क के बीचोंबीच ट्रक में लगी आग के कारण रोहटा रोड पर जाम लग गया तथा सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। भीड़ ने मौके पर घंटों तक हंगामा किया। घटना की सूचना पाकर एसपी देहात कैप्टन एमएम बेग, सीओ सरधना डीपी सिंह व एसडीएम सदर नवनीत सिंह चहल भारी पुलिस फोर्स व अर्धसैनिक बल के जवानों को लेकर मौके पर पहुंचे तथा हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराया।

:::::::::

फोटो परिचय

एस आरडी- 1 से 7 तक

- धूं-धू कर जलता ट्रक।

- शव के पास विलाप करते मृतकों के परिजन।

- ट्रक में लगी आग बुझाते दमकल कर्मी।

- मौके पर दंपती के शव और एकत्र ग्रामीण।

- हंगामा कर रहे लोगों को समझाते एसपी देहात।

- हंगामे की सूचना पर पहुंची फोर्स।