ऐसी है जानकारी
बीते हफ्ते अचानक प्‍यार करने को एक झटका लगा। उनके प्‍यार का साथी, डेटिंग ऐप टिंडर अचानक से क्रैश हो गया। इससे जुड़े लोगों के लिए ये एक बड़ा झटका था। ऐप के क्रैश होने के साथ ही साथ लोगों के सच्‍चे प्‍यार का सपना भी बीच में अटक गया और कइयों का तो टूट भी गया। ऐसे में अपने इस दुख को लोगों ने बड़ी संख्‍या में सोशल मीडिया पर बयां भी किया।    

ऐसा कहना है टिंडर यूजर्स का
टिंडर यूजर्स को ऐप के क्रैश होने से बड़ा धक्‍का पहुंचा है। ऐसे में किसी का कहना है कि उनकी लव लाइफ बीच में ही खत्‍म हो गई और कुछ का कहना है कि अब उनको ऐसा साथी दोबारा कहां मिलेगा। दरअसल ऐप के क्रैश होने के साथ ही साथ लोगों ने उसपर से अपने जोड़े भी खो दिए हैं। ऐसे में पुराने मिले हुए जोड़ों को फिर से ढूंढ पाना जरा मुश्‍किल ही नहीं नामुमकिन भी हो सकता है।

लोगों ने किया ट्विट
ऐप की पुरानी यूजर जेस रोलैंड ने ट्विट करते हुए अपने दुख का इजहार किया है कि उनको मैसेज मिला इसके क्रैश होने का। अब वह बेहद दुखी हैं कि उनको अपना बेहद पुराना साथी कैसे मिलेगा। वहीं एक अन्‍य यूजर शैलबाय का कहना है कि उनका वह साथी जिससे वह टिंडर पर मिली थीं, अब ऐप क्रैश होने के कारण सोच रहा होगा कि उन्‍होंने उसको क्‍यों नजरअंदाज कर दिया। सिर्फ यही नहीं ऐसे सैकड़ों यूजर्स हैं जो ऐप के क्रैश होने से बेहद दुखी हैं और अपने दुख का इजहार सोशल मीडिया पर कर रहे हैं।
Technology Newsinextlive fromTechnology News Desk
 

Technology News inextlive from Technology News Desk