- एक ही छत के नीचे लोगों को मिलीं बैंक की सभी जानकारियां

- होटल हारमनी-इन में चल रहे बैंक मेले का अंतिम दिन आज

Meerut: दैनिक जागरण आई नेक्स्ट की ओर से आयोजित बैंक मेले में बैंकों की ओर से लोगों को कई जानकारियां उपलब्ध कराई गईं। इसका शुभारंभ महापौर हरिकांत अहलुवालिया ने दीप प्रज्जवलित कर किया। एक ही छत के नीचे आधा दर्जन बैंकर्स से बात कर लोगों ने आई नेक्स्ट को धन्यवाद दिया।

इन बैंकों ने लिया भाग

एचडीएफसी, आईसीआईसीआई बैंक, सिंडीकेट बैंक, यूनाइटेड बैंक ऑफ इंडिया, कैनरा बैंक, डीसीबी बैंक। होटल हारमनी हास्पिटैलिटी पार्टनर तथा वेंकटेश्वरा रेजीडेंसी, अंसल हाउसिंग, एपेक्स आयोजन के रीयल एस्टेट पार्टनर रहे। आयोजन में लोगों को होम लोन, एजुकेशन लोन, व्हीकल लोन, इनवेस्टमेंट स्कीम, मोबाइल बैंकिंग, क्रेडिट का‌र्ड्स आदि से संबंधित संपूर्ण जानकारी मुहैया कराई गई।

सराहनीय रहा आयोजन

बैंक में जाकर कोई मैनेजर इतना समय नहीं देता कि मन की सभी शंकाएं मिट जाएं। इस मेले में लोन संबंधी सभी क्वेरी पूरी हो गई।

-राजेन्द्र मोहन

बिल्कुल अच्छे से लोन की सभी जानकारी देने के लिए दैनिक जागरण आई नेक्स्ट का धन्यवाद। अन्यथा किसी बैंककर्मी के पास इतना समय नहीं है कि आपके हर प्रश्न का जवाब दे सके।

-शायना

लोन लेते हुए बहुत डर लगता है। लेकिन बैंक कर्मचारियों की पूरी बात समझकर पता चला कि यदि उनकी ईएमआई को समय से दें तो फायदे का सौदा है। मेले में बहुत कुछ सीखने को मिला।

-मुसर्रफ

लोन मेले में आकर बहुत अच्छा लगा। एक टू व्हीलर लोन लेना है। बैंकर्स ने सभी प्रश्नों का अच्छे से जवाब दिया।

-हिमांशु

वास्तव में बहुत ही अच्छे से लोन संबंधी जानकारी मिली। साथ ही अलग-अलग बैंकों के रेट आदि का भी पता चला।

-पुलकित

मेले में लोन संबंधी बहुत जानकारियां मिली। जिससे लोन लेना खेल सा लगने लगा है, सभी बैंकों के कर्मचारियों ने अच्छे से समझाया।

-मोहित

आज भी लगेगा बैंक मेला

होटल हारमनी इन में गुरुवार को भी सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक बैंक मेले का आयोजन किया जाएगा। इसमें बैंक की विभिन्न योजनाओं के संबंध में जानकारी देने के लिए सभी बैंकों के प्रतिनिधि मौजूद रहेंगे।

-----